Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh News: राम बरात से लौट रहे युवकों को पीटकर फायरिंग, गुस्साए लोगों ने बाइक में की तोड़फोड़

Aligarh Dispute With Youth Update News आरोपितों ने पहले राम बरात में अभद्रता की शिकायत करने पर युवकों को मोहल्ले में घेरकर पीट दिया। गुस्साए लोगों ने आरोपितों की बाइक में तोड़फोड़ कर आग लगा दी। मारपीट में एक युवक को गंभीर चोट आई है जिसे जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी थी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 01 Oct 2024 09:05 AM (IST)
Hero Image
Aligarh News: बेगमबाग में दो पक्षों में हुए पथराव में क्षतिग्रस्त हुए बाइक व जमा भीड़। जागरण

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। राम बरात देखकर लौट रहे युवकों से बेगमबाग में कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। आरोप है कि कई राउंड फायरिंग की गई। इसे देख मोहल्ले के लोगों एकत्रित हो गए, जिसके बाद आरोपित अपनी बाइक छोड़कर भाग गए। गुस्साए लोगों ने पथराव कर आरोपितों की बाइक तोड़ दी। 

बेगमबाग गली नंबर छह में रहने वाले मुकुल शशांक, निशांत, यश, टिंकल व अन्य युवक राम बरात देखने के लिए गए। विष्णुपुरी में मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने उनसे अभद्रता कर दी। आरोपित नशे में थे। विरोध करने पर युवकों से गालीगलौज करने लगे।

एक आरोपित के घर शिकायत करने पहुंचा युवक

विवाद बढ़ता देख युवक वहां से लौट आए और एक आरोपित के घर पर शिकायत करने के लिए पहुंच गए। युवक के घर पर कोई नहीं मिला। लेकिन, इस बात की जानकारी आरोपितों को हो गई। इसके चलते आरोपितों ने रास्ते में युवकों को घेर लिया और जमकर मारपीट कर दी। इसमें मुकुल के भाई अभि को चोट आई। आरोपित युवकों को शिकायत न करने के लिए धमकाने लगे।

दहशत फैलाने के लिए आरोपितों ने की फायरिंग

बताया जा रहा है कि दहशत फैलाने के लिए आरोपितों ने फायरिंग भी की। गनीमत रही की गोली किसी को लगी नहीं। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, जिन्हें देख आरोपित बाइक छोड़कर भाग गए। लोगों ने ईंट पत्थर मारकर बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ में लोगों ने पुलिस को आरोपितों के नाम बताए, जिनकी देर रात तक तलाश की जा रही थी। मोहल्ले में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः Laddu Gopal: आगरा में लड्डू गोपाल ने प्ले ग्रुप में पाए 98.36 प्रतिशत नंबर, सपने में आते हैं प्रश्नाें के उत्तर

ये भी पढ़ेंः ऑनलाइन ऑर्डर के बाद 500 के नोट लेकर आगरा की जनकपुरी में खरीदारी करने पहुंचा युवक, दुकानदार से बहस में पकड़ा

इंस्पेक्टर विजयकांत शर्मा ने बताया कि फायरिंग की सूचना मिली थी। लेकिन, इसकी पुष्टि नहीं हुई। मारपीट के एक युवक के गाल पर चोट आई है। एक बाइक की टंकी टूटी मिली है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे भी दिखवाये जा रहे हैं। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें