Move to Jagran APP

Allahabad University: जानिए, सदन में किस मसले को उठाने के लिए सांसद से मिलने पहुंच गए छात्रनेता

छात्रों ने बताया कि सांसद की तरफ से उन्हें आश्वासन दिया गया है कि दोषी जो भी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मामले को संसद में भी रखा जाएगा। यह छात्र काफी लंबे समय से इविवि में छात्रसंघ पर लगे प्रतिबंध को हटाने की मांग पर अड़े हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Updated: Tue, 06 Apr 2021 04:13 PM (IST)
Hero Image
विश्वविद्यालय में संविदा कर्मियों की भर्ती में अनियमितता मामले में सांसद से छात्रनेताओंं ने मुलाकात की।

प्रयागराज, जेएनएन। इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय में संविदा पर कर्मचारियों की भर्ती में कथित तौर पर वीडियो वायरल होने के मामले में अब सांसद केसरी देवी पटेल से गुहार लगाई गई है। अजय यादव सम्राट के नेतृत्व में छात्रों ने ज्ञापन सौंपा है। सांसद ने छात्रों को आश्वासन दिया है।

 दोषी कोई भी हो बस कार्रवाई हो

सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पारित किया गया कि फूलपुर की सांसद को आउटसोर्सिंग और जॉब वर्क में व्याप्त भ्रष्टाचार से अवगत कराया जाए। साथ ही दोषियों को सजा दिलाई जाए। चाहे वह कम्पनी के नुमाइंदे हों अथवा इलाहाबाद विवि प्रशासन के लोग। मांग किया कि भ्रष्टाचार के खिलाफ सड़क से सदन तक लड़ने की योजना बनाई जाए।

सांसद ने दिया भरोसा

छात्रों ने बताया कि सांसद की तरफ से उन्हें आश्वासन दिया गया है कि दोषी जो भी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा मामले को संसद में भी रखा जाएगा। यह छात्र काफी लंबे समय से इविवि में छात्रसंघ पर लगे प्रतिबंध को हटाने की मांग पर अड़े हैं। हालांकि, उनकी मांग पर अभी विश्वविद्यालय से कोई प्रशासनिक अफसर सुनने तक नहीं पहुंचा।

इन्होंने भी दिया समर्थन

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ उपमंत्री सत्यम सिंह सनी, छात्र नेता राहुल पटेल, मसूद अंसारी, उत्तम मेजा, हरिकेश कुमार हैरी, विकी विहार, दीप सिंह, आशीष आर्या, मोहम्मद सलमान, अभिषेक द्विवेदी, सुजीत मल्ल, अभिषेक यादव,सत्यम कुशवाहा ,अमन शुक्ला,प्रकाश सिंह यादव, जितेंद्र धनराज, दीपक पटेल आदि ने भी इस लड़ाई को समर्थन दिया है। यह दावा अजय यादव सम्राट ने किया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें