Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pratapgarh News: घायल को अस्‍पताल ले जा रहे एंबुलेंस का टायर पंक्‍चर, आधे घंटे तड़पा मरीज, वीडियो वायरल

प्रतापगढ़ में गोली से जख्‍मी युवक को अस्‍पताल ले रही एंबुलेंस का टायर पंक्‍चर हो गया। चालक ने टायर बदलकर एंबुलेंस को जिला मुख्यालय ले गया। इस दौरान आधा घंटे तक मरीज एंबुलेंस में वह तड़पता रहा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Updated: Wed, 03 Aug 2022 12:08 PM (IST)
Hero Image
प्रतापगढ़ में पंक्चर एंबुलेंस से घायल युवक को अस्‍पताल ले जाने का वीडियो वायरल होने पर खलबली मच गई है।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ में उस समय गोली से घायल युवक की जान पर बन आई, जब उसे अस्‍पताल ले जा रही एंबुलेंस का टायर पंक्‍चर हो गया। जब तक एंबुलेंस का टायर बदला जाता करीब आधा घंटा युवक तड़पता रहा। किसी ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और वायरल कर दिया। इसके बाद स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में खलबली मच गई।

बदमाशों की गोली से जख्‍मी था युवक : जिले में तिगुड़ी मोड़ के पास बाइक सवार युवक को पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस ने घायल नौशाद अली निवासी अतरसंड को उपचार के लिए 108 एंसोबुलेंस से सीएचसी बाबा बेलखरनाथ धाम अस्पताल भेजा था। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे एक एंबुलेंस से जिला मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मची खलबली : एंबुलेंस में युवक को लेकर जब चालक जिला मेडिकल अस्पताल के लिए रवाना होने लगा तो लोगों ने देखा कि एंबुलेंस का टायर पंचर है, चालक द्वारा तुरंत बाद स्टेपनी लगाकर एंबुलेंस को जिला मुख्यालय के लिए ले जाया गया। इस दौरान आधा घंटे तक मरीज एंबुलेंस में वह तड़पता रहा। यह सब होने तक तो लोग नहीं जान पाए लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया (इंटरनेट मीडिया) पर वायरल हो गया तो विभाग में खलबली मच गई l एंबुलेंस सेवा के प्रबंधक रोहित कुमार का कहना है कि जांच कराई जा रही है।