Move to Jagran APP

Asad Encounter Memes: इंटरनेट पर छाया रहा ‘मिट्टी में मिला देंगे’; ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग रहे से संबंधित टैग

ट्विटर इंडिया पर असद अहमद टॉप ट्रेंडिंग में पहले स्थान पर रहा जबकि इस पूरे प्रकरण से संबंधित अन्य विषय भी ट्विटर इंडिया के टॉप पांच में शामिल रहे। इसमें नंबर एक ट्रेंडिंग पर हैशटैग असद अहमद रहा जिसे 80 हजार से ज्यादा लोगों ने ट्वीट किया था।

By amarish kumarEdited By: Shivam YadavUpdated: Thu, 13 Apr 2023 11:02 PM (IST)
Hero Image
ट्रेंडिंग पर हैशटैग असद अहमद रहा, जिसे 80 हजार से ज्यादा लोगों ने ट्वीट किया था।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता: माफिया अतीक अहमद के बेटे असद व उसके साथी गुलाम के एनकाउंटर की खबर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होते ही ट्विटर पर उमेश पाल से जुड़े लोगों के नाम ट्रेंड करने लगे। इसमें हैशटैग मिट्टी में मिला देंगे, योगी का नया यूपी, अतीक अहमद, असद अहमद, गुड्डू मुस्लिम, एनकाउंटर, उमेश पाल व हैशटैग उत्तर प्रदेश पुलिस ट्रेंड करता रहा। 

ट्विटर इंडिया पर असद अहमद टॉप ट्रेंडिंग में पहले स्थान पर रहा, जबकि इस पूरे प्रकरण से संबंधित अन्य विषय भी ट्विटर इंडिया के टॉप पांच में शामिल रहे। इसमें नंबर एक ट्रेंडिंग पर हैशटैग असद अहमद रहा, जिसे 80 हजार से ज्यादा लोगों ने ट्वीट किया था। जबकि हैशटैग एनकाउंटर को 60 हजार, हैशटैग मिट्टी में मिला देंगे को भी 50 हजार, हैशटैग अतीक अहमद 49 हजार, हैशटैग उमेश पाल 88 हजार से अधिक बार ट्वीट किया गया।

एनकाउंटर से जुड़े ट्रेंडिंग ट्विटर पर बार बार बदल रहे हैं। इससे पहले ट्विटर पर इंडिया में टाप तीन ट्रेंडिंग में पहले नंबर पर मिट्टी में मिला दूंगा और ‘योगी का नया यूपी’ ट्रेंड कर रहा था। वहीं, ट्विटर पर योगी सरकार की जमकर प्रशंसा हो रही है। लोग अपने अंदाज में बधाई दे रहे हैं। 

उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े मीम्स साझा हो रहे हैं। एक यूजर ने असद और उमेश की फोटो डालते हुए लिखा है कि बेटा तुम आ गए, अब्बू नहीं आए, जवाब लिखा था अब्बू की तबीयत ठीक नहीं थी इसलिए मुझे भेज दिया। एक ने सीएम की फोटो के साथ लिखा कि मैं जो कहता हूं वो डेफिनेटली करता हूं। मिट्टी में मिला देंगे ।

इंटरनेट मीडिया पर मीम्स की बाढ़

असद एनकाउंटर के बाद इंटरनेट मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर मीम्स की बाढ़ आ गई है । फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, कू, ट्विटर, टेलीग्राम समेत सभी जगह पर लाखों की संख्या में लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर एक उपयोगकर्ता ने लोकगायिका नेहा की फोटो लिखा कि यूपी में का बा... दूसरे तरफ सीएम की फोटो के साथ जवाब में लिखा कि यूपी में बाबा बा.....। एक ने लिखा एक और विकेट गिरा...दूसरे ने प्रतिक्रिया दी.... अभी तीन बाकी हैं। टेलीग्राम पर लोग अपने वोट देने के बाद स्याही लगी उंगली साझा कर रहे हैं, लिख रहे हैं मेरे एक वोट की कीमत वसूल हुई।

यह भी पढ़ें:- Atique Ahmed: माफिया अतीक अहमद ने कबूला- ISI और लश्कर-ए-तैयबा से मेरे सीधे संबंध, हथियारों की मुझे कमी नहीं

यह भी पढ़ें:- Atique Ahmad Son : 24 फरवरी को असद की यह गलती उसे मौत के दलदल में ले गई, मना करने के बावजूद किया था यह काम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।