Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में शामिल था अतीक का बेटा अली, नैनी जेल में म‍िलने आए थे शूटर

गुड्डू मुस्लिम गुलाम सदाकत अली से जेल में मिले थे। सीसीटीवी से तीनों के अली से मिलने की तस्दीक है। उमर भी उमेश हत्याकांड की साजिश में शामिल था। उमर व अली के खिलाफ पुलिस को अहम साक्ष्य मिले हैं।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Mon, 19 Jun 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
अतीक अहमद (फाइल फोटो) का बेटा अली भी उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने में शामिल था।

प्रयागराज, जागरण टीम। माफिया अतीक अहमद का बेटा अली भी उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने में शामिल था। घटना की जांच कर रही पुलिस को अली के खिलाफ सबूत मिले हैं। हत्याकांड से पहले शूटर जेल में अली से मिलने गए थे। गुड्डू मुस्लिम, गुलाम, सदाकत अली से जेल में मिले थे। सीसीटीवी से तीनों के अली से मिलने की तस्दीक है।

उमर भी उमेश हत्याकांड की साजिश में शामिल था। उमर व अली के खिलाफ पुलिस को अहम साक्ष्य मिले हैं। पुलिस दोनों का रिमांड बनवाकर जेल में बयान दर्ज करेगी। नैनी सेंट्रल जेल में बंद है अली।

प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्‍या कर दी गई थी। हत्याकांड के शूटर नैनी जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के बेटे अली से भी मिलने पहुंचे थे। इस मुलाकात का सीसीटीवी पुल‍िस के हाथ लगा है। अब अतीक के दोनों बेटों के खिलाफ उमेश पाल हत्याकांड की केस डायरी में इसका उल्लेख करेगी। साथ ही जेल में उनका वारंट बनवाकर आरोपित कर पूछताछ करेगी।

बता दें, उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार बमबाज गुड्डू मुस्लिम के सौतेले बेटे आबिद को खुल्दाबाद थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से छह देसी बम मिले हैं। फरार गुड्डू मुस्लिम के बारे में पुलिस उससे कुछ भी उगलवा नहीं पाई।