Move to Jagran APP

Atiq Murder: अतीक-अशरफ के हत्यारोपितों ने कोर्ट से की पसंदीदा अधिवक्ता नियुक्त करने की मांग, 16 से होगी सुनवाई

Atiq Murder News प्रयागराज के चर्च‍ित अतीक अहमद और अशरफ हत्‍याकांड के आरोप‍ितों की सुनवाई 16 अगस्‍त से शुरु होगी। इसे बाद तीनों हत्‍यारोप‍ितों के ख‍िलाफ कोर्ट में आरोप तय होंगे। इसस पहले आज सनी लवलेश व अरुण ने कोर्ट से पसंदीदा अधिवक्ता नियुक्त करने की मांग की। ज‍िसे स्‍वीकार करते हुए कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख दी है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Thu, 10 Aug 2023 03:01 PM (IST)
Hero Image
Atiq Murder: माफ‍िया अतीक अहमद व भाई अशरफ (फाइल फोटो)

प्रयागराज, जेएनएन। माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ के हत्यारोपित लवलेश तिवारी, सनी सिंह, और अरुण मौर्या के विरुद्ध सत्र न्यायालय में परीक्षण शुरू हो गया है।

गुरुवार की दोपहर जिला जज संतोष राय की कोर्ट में प्रतापगढ़ जेल में बंद तीनों आरोपित वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश हुए। उन्होंने कोर्ट से प्रार्थना किया कि वह अपना मनपसंद अधिवक्ता नियुक्त करना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें समय दिया जाय।

कोर्ट ने उसे स्वीकार करते हुए मामले की सुनवाई के लिए 16 अगस्त की तारीख तय की है। आरोपितों के विरुद्ध एसआइटी ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में 13 जुलाई को आरोप पत्र दाखिल किया था।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम ने आरोप पत्र पर संज्ञान लेने के बाद मुकदमे को परीक्षण के लिए सत्र न्यायालय को सुपुर्द करने का आदेश दिया था।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।