Move to Jagran APP

तातारगंज में नाली बंद होने से ग्रामीणों में आक्रोश

विकास खंड जसरा के ग्राम पंचायत तातारगंज में प्रस्तावित पंचायत भवन के निर्माण होने से गांव के कई लोगों की पुस्तैनी नाली बंद हो रही है। जिससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 22 Oct 2020 01:01 AM (IST)
Hero Image
तातारगंज में नाली बंद होने से ग्रामीणों में आक्रोश

जसरा : विकास खंड जसरा के ग्राम पंचायत तातारगंज में प्रस्तावित पंचायत भवन के निर्माण होने से गांव के कई लोगों की पुस्तैनी नाली बंद हो रही है। जिससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

ग्रामीणों ने एसडीएम बारा से लिखित शिकायत किया है कि क्षेत्र के तातारगंज गांव में पंचायत भवन का निर्माण करवाया जाना प्रस्तावित है। पंचायत भवन के लिए नींव की खुदाई भी की जा चुकी है। पंचायत भवन गांव के गुलाब सिंह, इंद्रजीत सिंह, शेर बहादुर सिंह आदि के मकान के पीछे बनाया जाना है। गुलाब सिंह ने खंड विकास अधिकारी जसरा व उपजिलाधिकारी बारा से फरियाद किया। एसडीएम बारा गौरव रंजन श्रीवास्तव ने क्षेत्रीय लेखपाल से मौके की जांच कर रिपोर्ट मांगा है। बताया जाता है कि पंचायत भवन बनने से कई लोगों की पुस्तैनी नाली बंद हो गई। उस जगह से हट कर बंजर भूमि है, लेकिन पंचायत भवन वहां न बनाकर नाली बंद करने की साजिश के तहत इस स्थान का चयन किया गया है। इससे गांव वालों में आक्रोश है। गुलाब सिंह ने सीएम और डीएम को शिकायती पत्र भेजकर प्रस्तावित पंचायत भवन को अन्यत्र बनवाए जाने की मांग की है। समस्याओं के निराकरण को सौंपा ज्ञापन

नारीबारी : भारतीय जनता पार्टी नारीबारी मंडल के अंतर्गत आने वाली समस्त पंचायतों की समस्याओं को देखते हुए मंडल अध्यक्ष अंजली लाल ने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर अधिकारियों को क्षेत्र की समस्याओं का ज्ञापन सौंपा। जिसमें कई पंचायतों की समस्याओं के समाधान की मांग की गई। इसमें पेयजल की समस्या, बेसहारा पशुओं से किसान की फसलों को नुकसान, जलनिगम नारीबारी से पेयजल आपूर्ति में संकट विषयक ज्ञापन सौंप कर समस्याओं के त्वरित निदान की मांग किया है। नारीबारी चौकी से लेकर थाना शंकरगढ़ एवं ब्लाक तथा तहसील में अधिकारियों से मुलाकात कर समस्याओं से अवगत कराया। इस अवसर पर मंडल महामंत्री पंकज कुमार पांडेय, महामंत्री ऋषि मोदनवाल, जिला कोषाध्यक्ष, संजीव पांडे, मंडल उपाध्यक्ष पृथ्वीराज साहू, मंडल मंत्री कमल सिंह, उपाध्यक्ष दिवाकर सिंह, राजेश्वरी प्रसाद, सुजीत पांडेय, उपाध्यक्ष भरत निषाद, कार्यालय मंत्री अर्जुन गुप्ता, कृष्ण चन्द्र शुक्ला, विजय बहादुर सिंह, अशोक सिंह, रामसुमेर आदिवासी, सुभाष कुमार, कुलदीप, नमन, अतुल, मयंक, शुभम आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।