Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian Railway IRCTC की वेबसाइट ठप होने से उपभोक्ता परेशान, अधिकारी ने बताया- कब तक होगी ठीक

Indian Railway IRCTC एप ओपन करने पर संदेश दिख रहा है कि रिक्वेस्ट को प्रोसेस नहीं किया जा सकता है कृपया कुछ समय बाद कोशिश करें। छह मई को भी आईआरसीटीसी की सेवाएं सुबह 10 बजे के करीब ठप हुई थीं। आश्चर्य की बात है की आईआरसीटीसी के मेंटनेंस का काम रात में 11 बजे के बाद होता है। ऐसे में दिन में वेबसाइट बंद होने पर उपभोक्ता परेशान हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Tue, 25 Jul 2023 02:03 PM (IST)
Hero Image
Indian Railway IRCTC: तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

 जागरण संवाददाता, प्रयागराज: इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (IRCTC) की वेबसाइट संबंधित सेवाएं ठप हो गई हैं। सुबह करीब साढ़े 11 बजे से वेबसाइट ठप है आईआरसीटीसी का एप भी ठप हो गया है। वेबसाइट पर मैसेज आ रहा है कि मेंटनेंस के कारण साइट की सेवा बंद है।

एप ओपन करने पर संदेश दिख रहा है कि रिक्वेस्ट को प्रोसेस नहीं किया जा सकता है, कृपया कुछ समय बाद कोशिश करें। छह मई को भी आईआरसीटीसी की सेवाएं सुबह 10 बजे के करीब ठप हुई थीं।

आश्चर्य की बात है की आईआरसीटीसी के मेंटनेंस का काम रात में 11 बजे के बाद होता है। ऐसे में दिन में वेबसाइट बंद होने पर उपभोक्ता परेशान हैं। आईआरसीटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि मेंटनेंस का कार्य हो रहा है। जल्द वेबसाइट शुरू हो जायेगी।