Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neha Singh Rathore: लोक गायिका नेहा को लीगल नोटिस भेजेगा इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय प्रशासन

Neha Singh Rathore इविवि के विधि विभाग के छात्र शैलजाकांत त्रिपाठी की अगुवाई में तत्कालीन चीफ प्रॉक्टर प्रो. आरके उपाध्याय को पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग कर की गई। इसी बीच नेहा ने दूसरा विवादित गीत पोस्ट कर दिया।

By Rajneesh MishraEdited By: Updated: Tue, 22 Dec 2020 06:00 AM (IST)
Hero Image
रजिस्ट्रार ने कहा कि इविवि पर केंद्रित नेहा के गीत को संज्ञान में लेकर उन्हें लीगल नोटिस भेजी जाएगी।

प्रयागराज,जेएनएन। इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय (इविवि) को केंद्रित कर दूसरी बार विवादित गीत गाने वाली लोकगायिका नेहा सिंह राठौर की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं। विश्वविद्यालय की छवि धूमिल करने के आरोप में जल्द ही उन्हें लीगल नोटिस भेजी जाएगी। इविवि के रजिस्ट्रार प्रोफेसर एनके शुक्ल ने दैनिक जागरण में सोमवार के अंक में प्रकाशित खबर को संज्ञान में लेकर यह निर्णय लिया है।

पूर्व में छात्राें ने चीफ प्रॉक्‍टर को ज्ञापन देकर की थी कार्रवाई की मांग

बिहार की लोकगायिका नेहा सिंह ने पूर्व में इंटरनेट मीडिया पर एक विवादित गीत पोस्ट किया था। इसमें इविवि को केंद्रित करते हुए यहां के छात्रों को बमबाज और कट्टाबाज बता दिया था। साथ ही अन्य तमाम गंभीर आरोप भी लगाए थे। इसके बाद छात्रों ने विरोध शुरू कर दिया। मामले में इविवि के विधि विभाग के छात्र शैलजाकांत त्रिपाठी की अगुवाई में तत्कालीन चीफ प्रॉक्टर प्रो. आरके उपाध्याय को पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग कर की गई। इसी बीच नेहा ने दूसरा विवादित गीत पोस्ट कर दिया। इविवि पर केंद्रित इस गीत में प्रतियोगियों को भी निशाने पर लेकर उन्हें बकैतबाज कहा गया है।

रजिस्‍ट्रार बोले, लोकगायिका को भेजेंगे नोटिस

माना जा रहा है कि नेहा ने कुलपति के निर्देश पर रजिस्ट्रार प्रो. एनके शुक्ल की तरफ से जारी किए गए आदेश को चुनौती दी है। जिसमें यह कहा गया है कि यदि इंटरनेट मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर इविवि की छवि कोई धूमिल करता है तो कार्रवाई की जाएगी। सोमवार को नॉर्थ हॉल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान रजिस्ट्रार ने कहा कि दैनिक जागरण में प्रकाशित खबर और इविवि पर केंद्रित नेहा के गीत को संज्ञान में लेकर उन्हें लीगल नोटिस भेजी जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें