Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PCS Jyoti Maurya Case: जांच कमेटी के सामने पेश हुए ज्‍योत‍ि के पत‍ि आलोक, जानें क्‍यों मांगा 20 द‍िन का समय

कमेटी ने पिछले दिनों ज्योति और आलोक को नोटिस भेजा था। इस पर दोनों मंगलवार को जांच कमेटी के सामने पेश हुए थे। तब कमेटी ने आलोक से आरोपों के बाबत साक्ष्य प्रस्तुत करने को कहा था। बुधवार को भी आलोक कमेटी के सामने प्रस्तुत हुए। आलोक ने कहा कि इसके लिए उन्हें 20 दिन का समय दिया जाए। इस पर कमेटी ने 28 अगस्त की तारीख निर्धारित की है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Wed, 09 Aug 2023 11:11 PM (IST)
Hero Image
पीसीएस ज्‍योत‍ि मौर्या के पत‍ि आलोक कमेटी के सामने पेश हुए।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या प्रकरण में उनके पति आलोक कुमार मौर्या ने साक्ष्यों के लिए जांच कमेटी से 20 दिन का समय मांगा है। आलोक बुधवार को भी कमेटी के समक्ष पेश हुए थे। आलोक ने पत्नी ज्योति पर अवैध रूप से लेनदेन का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत शासन में की है।

मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत को सौंपी गई जांच

नियुक्ति विभाग ने भ्रष्टाचार के आरोपों को गंभीरता से लेते हुए मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत को जांच सौंपी है। मंडलायुक्त ने अपर आयुक्त प्रशासन की अध्यक्षता में एडीएम प्रशासन व एसीएम प्रथम की जांच कमेटी गठित कर दिया है।

जांच कमेटी ने आलोक से मांगे थे साक्ष्‍य

कमेटी ने पिछले दिनों ज्योति मौर्या और आलोक को नोटिस भेजा था। इस पर दोनों मंगलवार को जांच कमेटी के सामने पेश हुए थे। तब कमेटी ने आलोक से आरोपों के बाबत साक्ष्य प्रस्तुत करने को कहा था।

आलोक ने साक्ष्‍य प्रस्‍तुत करने के ल‍िए मांगा 20 द‍िन का समय

बुधवार को भी आलोक मौर्या कमेटी के सामने प्रस्तुत हुए। आलोक ने कहा कि इसके लिए उन्हें 20 दिन का समय दिया जाए। इस पर कमेटी ने 28 अगस्त की तारीख निर्धारित की है। अपर आयुक्त प्रशासन अमृतलाल बिंद का कहना है कि साक्ष्य देने के लिए आलोक ने समय मांगा है। सबूत मिलने के बाद ही आगे की जांच हो सकेगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें