Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Atiq Ahmed: माफ‍िया अतीक की बहन-भांजे की तलाश में 3 जिलों में भटक रही पुल‍िस, करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी

प्रयागराज में 10 लाख रंगदारी मांगने के मामले में दर्ज मुकदमे के बाद से फरार अतीक अहमद की बहन और भांजे की तलाश में पुलिस तीन ज‍िलों में उनकी तलाश कर रही है। पुल‍िस ने दोनों को दबोचने के ल‍िए कौशांबी और फतेहपुर में करीबियों के ठिकानों पर भी छापेमारी की। बता दें क‍ि अतीक अहमद की बेगम शाइस्‍ता परवीन और गुड्डू मुस्‍ल‍िम भी फरार चल रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Fri, 04 Aug 2023 07:46 AM (IST)
Hero Image
Atiq Ahmed: माफ‍िया अतीक अहमद के भांजे और बहन की पुल‍िस को तलाश

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। 10 लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद फरार अतीक अहमद की बहन और भांजे की तलाश में पुलिस भटक रही है लेकिन वे मिल नहीं रहे हैं। पुलिस की टीम प्रयागराज के अलावा कौशांबी और फतेहपुर में भी छापेमारी कर चुकी है लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

उन दोनों समेत पांच नामजद आरोपित फरार हैं। पुलिस के सामने अतीक के इन करीबियों की जल्द गिरफ्तारी की चुनौती है। कसारी-मसारी के पास जाफरी कालोनी में रहने वाले साबिर हुसैन की तरफ से 26 जुलाई को धूमनगंज थाने में रंगदारी मांगने का केस लिखा गया था।

साबिर का आरोप है कि वह कसारी-मसारी में कालिंदी गुंज गेस्टाहउस के पास ग्राहक को प्लाट दिखाने गया था तभी अतीक के भांजे जका ने शकील, मुजम्मिल वैस अहमद के साथ उस पर हमला किया।कहा कि यहां प्लाटिंग करनी है तो 10 लाख देना होगा। मोबाइल फोन छीनकर उसे भगा दिया।

कुछ दिन बाद वह मरियाडीह में जका के घर मोबाइल फोन मांगने गया तो वहां उसके माता-पिता समेत अन्य लोगों ने मिलकर पीटा और धमकाया। पूरामुफ्ती थाने की पुलिस पुलिस ने केस लिखने के बाद अतीक के बहनोई मोहम्मद अहमद को गिरफ्तार किया जिसे जेल भेज दिया गया।

मगर बहन शाहीन और भांजे जका अहमद समेत अन्य नामजद आरोपित फरार हैं। थानाध्यक्ष उपेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक, कौशांबी के अलावा फतेहपुर में भी अतीक के करीबियों के यहां दबिश दी जा रही है। कोशिश है कि आरोपित जिल्द गिरफ्तार हों।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें