Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pratapgarh News: मुलायम सिंह यादव की तेरहवीं का निमंत्रण पत्र वायरल, सपा पदाधिकारियों को जानकारी नहीं

शुक्रवार को मुलायम की तेरहवीं कार्यक्रम का एक कार्ड इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें लिखा है कि प्रतापगढ़ में रानीगंज के खाखापुर लरहा का पूरा गांव में 23 अक्टूबर को दिवंगत मुलायम सिंह यादव की आत्मा की शांति के लिए तेरहवीं का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Ankur TripathiUpdated: Fri, 14 Oct 2022 08:32 PM (IST)
Hero Image
मुलायम सिंह यादव की प्रतापगढ़ में तेरहवीं का एक निमंत्रण पत्र इंटरनेट मीडिया पर वायरल है

प्रयागराज, जेएनएन। पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तेरहवीं प्रतापगढ़ में भी की जाएगी। इस तरह के विवरण का एक निमंत्रण पत्र इंटरनेट मीडिया पर दौड़ रहा है जबकि समाजवादी पार्टी के स्थानीय पदाधिकारियों ने ऐसे की पत्र की जानकारी से साफ इनकार किया है।

खाखापुर लहरा गांव में तेरहवीं कार्यक्रम आयोजित होने की बात लिखी है पत्र में

समाजवादी पार्टी के संरक्षक रहे मुलायम सिंह यादव के निधन से पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक बेहद दुखी हैं। प्रतापगढ़ से भी उनका गहरा जुड़ाव रहा। इधर शुक्रवार को उनकी तेरहवीं के कार्यक्रम का एक कार्ड इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया। इसमें लिखा गया है कि प्रतापगढ़ में रानीगंज के खाखापुर लरहा का पूरा गांव में 23 अक्टूबर को दिवंगत मुलायम सिंह यादव की आत्मा की शांति के लिए तेरहवीं का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसकी सूचना विधिवत लिखी गई है।

आयोजक का नाम-पता नहीं है पत्र में

शोकाकुल परिवार के रूप में समस्त ग्रामवासी लिखा है और सभी को नेताजी के इस कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित किया गया है। हालांकि इसमें आयोजक ने अपना नाम और मोबाइल नंबर जैसा कुछ नहीं दिया है, लेकिन यह कार्ड चर्चा में आ रहा है। कार्यवाहक जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव ने इस तरह के कार्ड की जानकारी से इनकार किया है। ऐसे में यह पता नहीं चल का है कि निमंत्रण पत्र किसने बनाकर यूं वायरल किया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर