Move to Jagran APP

Prayagraj News: ट्रक और स्लीपर बस के बीच चल रही ईको स्पोर्ट कार हादसे का शिकार, झूंसी जा रहा था परिवार

यूपी के प्रयागराज जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में कार सवार परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद हाइवे पर लगभग चार किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Mon, 02 Jan 2023 12:51 AM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद हाइवे पर लगभग चार किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। यूपी के प्रयागराज जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में कार सवार परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद हाइवे पर लगभग चार किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है। बताया गया हादसे का शिकार हुई कार ट्रक और स्लीपर बस के बीच चल रही थी। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू करवाया और हाइवे पर लगे जाम खुलवाने में जुटी रही।

जानकारी के मुताबिक, हादसा बरौत हंडिया की बीच हुआ है। प्रयागराज के झूंसी का रहने वाला एक परिवार अपनी ईकोस्पोर्ट कार से बनारस से वापस झूंसी आ रहा था। अंदेशा जताया गया कि आगे चल रही ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने के कारण कार की उसमें टक्कर हो गई, इसके बाद पीछे चल रही स्लीपर बस ने कार को पीछे टक्कर मार दी। बस बनारस से इंदौर जा रही थी।

कार चालक के दोनों पैर टूटे

इस टक्कर में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं बस का अगला हिस्सा भी टूट गया। कार सवारों की पहचान धीरज कुमार झा और उनकी पत्नी दीपाली व दो बच्चों के रूप में हुई। चारों को गंभीर चोटें आई दोनों बच्चों की पीठ में चोट लगी है। वहीं दीपाली की गर्दन में गहरी चोट आई है। धीरज के दोनों पैर टूट गए हैं।

हादसे के बाद मौके पर जमा ग्रामीणों और पुलिस ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। धीरज को बाहर निकालने के ग्राइंडर मंगवाना पड़ा। इसके बाद चारों को अस्पताल भेज दिया गया। हालत गंभीर होने के कारण चारो को एसआरएन प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।