Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prayagraj News: अब जैनब के मायके व शूटर अरमान के घर पर चस्पा होगी नोटिस, उमेश पाल हत्याकांड में हैं फरार

Prayagraj News उमेश पाल और उनके दो सरकारी सुरक्षाकर्मियों की नृशंस हत्या में वांछित जैनब फातिमा के मायके व पांच लाख के इनामी अरमान बिहारी के घर पर नोटिस चस्पा होगी। इसकी तैयारी धूमनगंज पुलिस कर रही है। अदालत से भगोड़ा घोषित होने के बाद इनके खिलाफ कानूनी शिकंजा कसा जाएगा। कोर्ट में सरेंडर नहीं करने या गिरफ्तारी नहीं होने पर दोनों की प्रापर्टी कुर्क करने की कार्रवाई होगी।

By Tara GuptaEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Sun, 13 Aug 2023 09:03 PM (IST)
Hero Image
अब जैनब के मायके व अरमान के घर पर चस्पा होगी नोटिस, उमेश पाल हत्याकांड में हैं फरार

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : उमेश पाल और उनके दो सरकारी सुरक्षाकर्मियों की नृशंस हत्या में वांछित जैनब फातिमा के मायके व पांच लाख के इनामी अरमान बिहारी के घर पर नोटिस चस्पा होगी। इसकी तैयारी धूमनगंज पुलिस कर रही है।

अदालत से भगोड़ा घोषित होने के बाद इनके खिलाफ कानूनी शिकंजा कसा जाएगा। कोर्ट में सरेंडर नहीं करने या गिरफ्तारी नहीं होने पर दोनों की प्रापर्टी कुर्क करने की कार्रवाई होगी।

मुनादी कराने के लिए अदालत से मिली अनुमति

उमेश पाल हत्याकांड में ही पुलिस की ओर से माफिया अतीक की बीवी शाइस्ता, कुख्यात बमबाज गुड्डू मुस्लिम, शूटर साबिर के घर पर सीआरपीसी की धारा 82 के तहत मुनादी कराते हुए नोटिस चस्पा की जा चुकी है। पुलिस के अनुसार, अब अशरफ की बीवी शाइस्ता के मायके हटवा और शूटर अरमान के सिविल लाइंस स्थित मकान पर डुगडुगी पिटवाते हुए 82 की कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए अदालत से अनुमति मिल चुकी है। जल्द ही इनके घरों पर मुनादी कराई जाएगी।

24 फरवरी को जयंतीपुर सुलेमसराय में उमेश पाल समेत तीन लोगों की दिनदहाड़े हत्या की गई थी। इस वारदात में वांछित चल रहे शूटर साबिर, अरमान, बमबाज गुड्डू पर पांच-पांच लाख और शाइस्ता परवीन पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। पुलिस से लेकर स्पेशल टास्क फोर्स तक की टीम तलाश में जुटी है लेकिन कोई गिरफ्त में नहीं आ रहा। इसके चलते 82 की कार्रवाई की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर