Move to Jagran APP

Pratapgarh News: रायबरेली के दो भाई ट्रेन की चपेट में आए, एक की मौत व दूसरा जख्‍मी है

रायबरेली जिले के नसीराबाद थाना के गेदारो का पुरवा गांव निवासी सुशील सरोज छोटे भाई उमेश के साथ प्रतापगढ़ के विश्वनाथगंज बाजार में स्थित निर्माणाधीन मैरिज हाल में काम करता था। ट्रेन की चपेट में आने से एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरा जख्‍मी है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 31 Aug 2022 10:39 AM (IST)Updated: Wed, 31 Aug 2022 10:39 AM (IST)
प्रतापगढ़ में ट्रेन की चपेट में आने से रायबरेली निवासी एक भाई की मौत व दूसरा जख्‍मी हो गया।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ में बुधवार की भोर में बड़ा हादसा हो गया। रायबरेली जिले के दो भाई प्रतापगढ़ में ट्रेन की चपेट में आ गए। रेलवे लाइन से काम पर जाते समय एक भाई की ट्रेन की टक्‍कर से मौत हो गई जबकि दूसरा जख्‍मी हो गया। उसे इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

निर्माणाधीन मैरिज हाल में दोनों भाई काम करते थे : रायबरेली जिले के नसीराबाद थाना के गेदारो का पुरवा गांव निवासी सुशील सरोज छोटे भाई उमेश के साथ प्रतापगढ़ के विश्वनाथगंज बाजार में स्थित निर्माणाधीन मैरिज हाल में काम करता था। दोनो भाई बुधवार की भोर में करीब चार बजे रेल ट्रैक से प्रतापगढ़ जंक्शन की ओर आ रहे थे। नगर कोतवाली के भीलमपुर गांव के निकट ट्रेन की चपेट में दोनों आ गए। सुशील की मौके पर मौत हो गई और उमेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

जख्‍मी उमेश प्रताप बहादुर अस्‍पताल में भर्ती : ट्रेन के जाने के बाद आसपास के लोगों को हादसे की जानकारी हुई। तत्‍काल पुलिस को सूचित किया गया। कुछ ही देर में वहां पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से जख्‍मी उमेश को प्रताप बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया है। कोतवाल सतेंद्र सिंह ने बताया कि सुशील की मौत हुई है, उसके भाई उमेश का इलाज चल रहा है। परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी गई है।

ट्रेन की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता की मौत : प्रयागराज में ट्रेन की चपेट में आने से 35 वर्षीय सब्जी विक्रेता सूरज केवट की मौत हो गई। बताया गया कि दारागंज थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी मोहल्ले में रहने वाला सूरज सब्जी बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था। चार वर्ष पूर्व राधा देवी से उसकी शादी हुई थी, उनके बच्चे नहीं है। वह घर से निकला था और वापस लौटकर नहीं आया। रेलवे स्टेशन के करीब रेलवे ट्रैक पर उसकी लाश मिली। इससे माेहल्ले के लोगों में खलबली मच गई। रोत-बिलखते घर वाले पहुंचे। इंस्पेक्टर दारागंज वीरेंद्र कुमार मिश्रा का कहना है कि प्रथम दृष्टया ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है। परिवार वालों ने कोई आरोप नहीं लगाया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.