Move to Jagran APP

मोरक्को में जलवा बिखेरेंगे विद्या भारतीय के खिलाड़ी

जासं, इलाहाबाद : दो मई से दक्षिण अफ्रीका के मोरक्को में होने वाली व‌र्ल्ड स्कूल गेम्स में विद्या भारती के बच्चे भाग लेंगे।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 26 Apr 2018 01:53 PM (IST)
Hero Image
मोरक्को में जलवा बिखेरेंगे विद्या भारतीय के खिलाड़ी

जासं, इलाहाबाद : दो मई से दक्षिण अफ्रीका के मोरक्को में होने वाली व‌र्ल्ड स्कूल गेम्स में विद्या भारतीय के आठ खिलाड़ी अपना जलवा बिखेरेंगे। एथलेटिक्स और जिम्नास्टिक में यह खिलाड़ी अपना जौहर दिखाएंगे। विद्या भारती पूर्वी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय शारीरिक प्रमुख जगदीश कुमार सिंह ने बताया कि अभिषेक सिंह गोला फेंक, दीपक यादव पॉल वाल्ट, अर्पित यादव भाला फेंक, इरफान खान भाल फेंक, अफसर अहमद हैमर थ्रो, मो. दानिश भाला फेंक, राज यादव जिम्नास्टिक और वैभव चौरसिया जिम्नास्टिक स्पर्धा में भाग लगेंगे।

------

सात स्वर्ण समेत 22 पदक

------

जगदीश कुमार सिंह ने बताया कि 30वीं प्रांतीय खेलकूद प्रतियोगिता में विद्या भारती पूर्वी के खिलाड़ियों ने सात स्वर्ण, सात रजत और आठ कांस्य पदक प्राप्त किया। प्रतियोगिता में विभिन्न खेलों में 120 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। एथलेटिक्स किशोर वर्ग में अभिषेक सिंह ने गोला फेंक, अर्पित यादव ने भाला फेंक और पॉल वाल्ट में दीपक यादव ने नया कीर्तिमान बनाया है। एसजीएएफआइ मलखम प्रतियोगिता में विद्या भारती पूर्वी की बालिकाओं को फेयर प्ले का अवार्ड मिला। उन्होंने बताया कि शानदार प्रदर्शन के लिए पदक जीतने वाले और प्रतियोगिता में चयनित होने वाले खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की जाएगी। उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा।

----

अंडर-14 क्रिकेट 29 से

इलाहाबाद : वर्मा क्रिकेट अकादमी के तत्वावधान में प्रो. प्रभु कुमार पचौरी अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता 29 अप्रैल से त्रिवेणीपुरम झूंसी मैदान पर खेली जाएगी। इच्छुक टीमें आयोजन सचिव पवन वर्मा से संपर्क कर सकती हैं।

----

अंडर-10 क्रिकेट एक मई से

इलाहाबाद : दौलत हुसैन क्रिकेट अकादमी के तत्वावधान में डॉ. एनयू मालिक अंडर-10 क्रिकेट प्रतियोगिता एक मई से दौलत हुसैन मैदान पर खेली जाएगी। इच्छुक टीमें सचिव मोहम्मद रिजवान से संपर्क कर सकती हैं।

----

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।