Move to Jagran APP

पहले हाथ-पैर तोड़ा फिर अपनों ने दी तड़पन भरी मौत, पत्नी-भाई और बेटे ने की हत्या; रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना

सात जन्मों तक साथ चलने की कसम खाने वाली पत्नी और दाहिने हाथ भाई के साथ ही पिता के बुढ़ापे की लाठी बनने वाला बेटा ही आज हरिकेश के लिए काल बन गए। कलयुगी पत्नी बेटे और भाई ने धन के लिए बेरहमी से पीटा और हाथ-पैर तोड़कर तड़फते हुए दम तोड़ने के लिए कमरे में बंद कर दिया। अपनों ने उसकी कराहना नहीं सुनी।

By omkar verma Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 01 Jan 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
पहले हाथ-पैर तोड़ा फिर अपनों ने दी तड़पन भरी मौत, पत्नी-भाई और बेटे ने की हत्या
संवाद सूत्र, भीटी (अंबेडकरनगर)। सात जन्मों तक साथ चलने की कसम खाने वाली पत्नी और दाहिने हाथ भाई के साथ ही पिता के बुढ़ापे की लाठी बनने वाला बेटा ही आज हरिकेश के लिए काल बन गए। कलयुगी पत्नी, बेटे और भाई ने धन के लिए बेरहमी से पीटा और हाथ-पैर तोड़कर तड़फते हुए दम तोड़ने के लिए कमरे में बंद कर दिया। अपनों ने उसकी कराहना नहीं सुनी।

बेटे के पैदा होने तथा प्रतिवर्ष जन्मदिन मनाने में हजारों रुपये जश्न में उड़ाता था। छोटे भाई का शौक पूरा करने के लिए वह मेहनत मजदूरी से लेकर किसी से भी लड़ने को तैयार रहता था। आज वही उसकी मौत चंद रुपये के लिए करने पहुंच गए।

रुपये के लालच में की हत्या

मृतक को पीएम आवास का पैसा मिला है। पत्नी-बच्चों को पक्का घर देने के लिए उसने 50 हजार रुपये में अपने खेत तक को गिरवी रखा है। यही रुपया उसकी मौत का कारण बना। रुपये की लालच में भीटी के गांव रानीपुर मोहन की रीता ने अपने बेटे आकाश और देवर जयकेश के साथ मिलकर अपने ही सुहाग हरिकेश मार डाला।

रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। यूं तो पति-पत्नी के विवाद की चिंगारी गत छह माह से सुलग रही थी, लेकिन किसी ने सपने में भी यह नहीं सोचा होगा कि विवाद हत्या तक पहुंच जाएगा। घटना के पीछे अन्य कारण की भी सुगबुगाहट तेज है। वादी ने घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग तक का आरोप भी लगाया है।

इसका एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। थानाध्यक्ष अमित पांडेय ने बताया कि जांच में इसकी पुष्टि नहीं हुई है। तहरीर में इसका जिक्र नहीं है।

इसे भी पढ़ें: प्रधान के पति ने पहनी जूतों की माला, नजारा देख पुलिस भी रह गई हैरान; इस काम में आ रही थी बाधा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।