Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: शोहदेबाजों ने लड़की को दुपट्‌टा खींचकर नीचे गिराया, पीछे से आई बाइक ने कुचला सिर, मौके पर ही निकली जान

उत्तर प्रदेश से एक शर्मनाक और दर्दनाक घटना सामने आई है। घटना में पहले शर्मनाक हरकत की गई जिसका अंजाम दर्दनाक हादसे में बदल गया। दरअसल यहां एक बाइक सवार शोहदे ने स्कूल से घर लौट रही छात्रा का दुपट्‌टा खींच लिया जिस कारण वह सड़क पर गिर गई इतने में ही पीछे से आई एक बाइक ने उसका सिर कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Ranvijay yadavEdited By: Shivam YadavUpdated: Sat, 16 Sep 2023 07:11 PM (IST)
Hero Image
शोहदेबाजों ने लड़की को दुपट्‌टा खींचकर नीचे गिराया, पीछे से आई बाइक ने कुचला सिर, मौके पर ही निकली जानI

अंबेडकरनगर, जागरण टीम: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले से एक शर्मनाक और दर्दनाक घटना सामने आई है। घटना में पहले शर्मनाक हरकत की गई, जिसका अंजाम दर्दनाक हादसे में बदल गया। दरअसल, यहां एक बाइक सवार शोहदे ने स्कूल से घर लौट रही छात्रा का दुपट्‌टा खींच लिया, जिस कारण वह सड़क पर गिर गई, इतने में ही पीछे से आई एक बाइक ने उसका सिर कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

पढ़िए घटना की पूरी रिपोर्ट-

जानकारी के मुताबिक, जिले के हंसवर बस्ती के बरही एदिलपुर गांव की नैंसी रामराजी इंटर काॅलेज हीरापुर इंटर कालेज में की छात्रा थी। शुक्रवार को छुट्टी होने के बाद साइकिल से घर जा रही थी। वह हीरापुर बाजार पहुंची ही थी, तभी पीछे से आए मनचले युवकों ने उसका दुपट्टा खींच लिया, इससे वह सड़क पर गिर गई और पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उसको रौंद दिया।

जबड़ा टूटा, मौके पर हुई माैत

हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट लगने के साथ ही जबड़ा टूटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्थल मौजूद उसके स्कूल की छात्राओं व बाजार वासियों ने उसे मुंडेरा बाजार स्थित निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

देखें घटना का सीसीटीवी फुटेज-

— Shivam Yadav (@Shivam28Y1) September 16, 2023

शनिवार को छात्रा के साथ हुई छेड़खानी का सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो हरकत में आई पुलिस ने आरोपी शहवाज, अरबाज पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

तीनों आरोपी हुए गिरफ्तार

थानाध्यक्ष रीतेश पांडेय ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूर्व में छेड़खानी की शिकायत नहीं मिली है। पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि मामले की जांच क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई हैं। जांच में जो भी दोषी मिलेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सचेत होती पुलिस तो बच सकती थी छात्रा की जान

मृतक छात्रा के पिता सभाजीत वर्मा का आरोप है कि उसकी बेटी नैंसी के साथ ही अन्य छात्रों के साथ भी आराेपी छींटाकशी व छेड़खानी करते रहे हैं। इसकी शिकायत मृतका व अन्य छात्राओं द्वारा अपने घरों पर कई बार की जा चुकी है, लेकिन पुलिस ने कोरा आश्वासन देकर पीड़ितों को शांत कर दिया। नतीजतन, उनकी बेटी की जान चली गई।

यह भी पढ़ें:- Moradabad: मामूली विवाद को लेकर फेंक दिया बम; युवक के हाथ के चिथड़े उड़े; चंद कदम की दूरी पर SSP का बंगला

यह भी पढ़ें:- Agra : प्रशासन की बड़ी कार्रवाई; राधा स्वामी सत्संग सभा के अध्यक्ष गुरु प्रसाद सहित यह दो लोग भू माफिया घोषित

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर