Move to Jagran APP

Ambedkar Nagar News: अंबेडकरनगर में भीषण हादसा, श्रद्धालुओं से भरी टेंपो की पिकअप से टक्कर, दो महिलाओं की मौत

उत्‍तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में नदी स्नान करने जा रही श्रद्धालु महिलाओं से भरी आटो को तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर मार दी। टक्कर से आटो अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि तीन अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। सभी को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Sun, 05 Nov 2023 10:37 AM (IST)
Hero Image
Ambedkar Nagar News: अंबेडकरनगर में भीषण हादसा
संसू, जहांगीरगंज (अंबेडकरनगर)। नदी स्नान करने जा रही श्रद्धालु महिलाओं से भरी आटो को तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर मार दी। टक्कर से आटो अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई।

राजेसुल्तानपुर के देवलर गांव की महिलाएं रविवार को भोर में एक आटो में सवार होकर कम्हरिया घाट सरयू नदी में स्नान करने के लिए जा रहीं थीं। गढवल-कम्हरिया मुख्य मार्ग पर बड़ी केवटाही के पास पहुंचे आटो की पिकअप से टक्कर हो गई। आटो पलटने से चीख पुकार मच गई।

आटो में सवार वृद्धा फूलमती व प्रेमशीला जायसवाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रतिमा, सुनीता व लीलावती गंभीर रूप से घायल हो गईं, हादसे के बाद चालक पिकअप लेकर भाग गया। इधर सूचना मिलते ही गांव में चीख-पुकार मच गई। स्वजन में कोहराम मच हुआ है।

पुलिस टीम के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष बेचू सिंह यादव ने घायलों को इलाज के लिए सीएससी जहांगीरगंज भेजा, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Virat Kohli: विराट कोहली के इन पांच रिकॉर्ड्स को तोड़ना बेहद मुश्किल, गेंदबाजी में भी कर चुके हैं अनोखा कारनामा

यह भी पढ़ें: Air Pollution: दिल्ली-NCR में ग्रेटर नोएडा सबसे प्रदूषित शहर, AQI 480 के पार; गैस चैंबर बनी राजधानी में सांसों पर संकट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।