Move to Jagran APP

Ambedkar Nagar Fire: अंबेडकरनगर में टेंट हाउस में लगी भीषण आग, दुकान में सो रहे दो व्यक्तियों की जलकर दर्दनाक मौत

अंबेडकरनगर के सदरपुर गांव के पास देर रात डेढ़ बजे एक टेंट हाउस में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें चारो ओर फैल गई। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता आग ने पूरे दुकान को अपनी चपेंट में ले ल‍िया। हादसे में दुकान के अंदर सो रहे दो लोगों की मौत हो गई। वहीं अभीतक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Sat, 25 Nov 2023 09:06 AM (IST)
Hero Image
Ambedkar Nagar Fire News: घटना स्थल पर जुटी लोगों की भीड़ व मौजूद पुलिस कर्मी
जेएनएन, अंबेडकरनगर। टेंट हाउस में अज्ञात कारणों से लगी आग में दो व्यक्तियों झुलसकर की मौत हो गई। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस घटनास्थल पर छानबीन में जुटी है। अग्नि हादसे में लाखों का सामान भी जलकर राख हो गया गई।

अकबरपुर थाने के जलालपुर रोड पर सदरपुर के पास नितिन टेंट हाउस की दुकान है। शुक्रवार देर रात डेढ़ बजे टेंट हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। दुकान के अंदर सो रहे दो व्यक्ति आग से बुरी तरह से झुलस गए। आग की लपटों को देख आसपास के लोग इक्कठा हो गए।

सूचना पुलिस व फायर बिग्रेड को दी गई। करीब आधे घंटे बाद पहुंची दमकल की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से आग से झुलसे दोनों व्यक्ति को बाहर निकाला गया और निजी वाहन से जिला अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। मृतकों के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। दोनों व्यक्ति टेंट हाउस में काम करने वाले बताए जा रहे है। पुलिस सभी बिंदुओं की गहनता से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Halal Certification: यूपी में आज नहीं बिकेगा मांस, इस वजह से पूरे उत्तर प्रदेश में मनाया जाएगा No Non Veg Day

यह भी पढ़ें: UP Electricity: पांच माह में बिजली चोरी के घटे 90 प्रतिशत मामले, बिजली प्रबंधन हुआ सख्त; सीएम योगी से की जांच की मांग

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।