Move to Jagran APP

Ambedkar Nagar News: अंबेडकर नगर में सड़क क‍िनारे खड़े ट्रक में घुसी अनियंत्रित बाइक, तीन युवकों की दर्दनाक मौत

Ambedkar Nagar Accident News अंबेडकर नगर में वाराणसी-बस्ती राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर शुक्रवार देर रात एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक आजमगढ़ जिले के रहने वाले थे जो बरात में शामिल होकर बाइक से वापस जा रहे थे। बाइक अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Sat, 25 Nov 2023 12:20 PM (IST)
Hero Image
Ambedkar Nagar News: अंबेडकर नगर में सड़क पर खड़ी ट्रक में घुसी अनियंत्रित बाइक, तीन युवकों की मौत
जेएनएन, अंबेडकरनगर। वाराणसी-बस्ती राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर बसखारी कस्बे के निकट शुक्रवार की देर रात हुए भीषण हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। सभी मृतक आजमगढ़ जिले के रहने वाले थे, जो बरात में शामिल होकर बाइक से वापस जा रहे थे।

बाइक अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। आजमगढ़ जिले के अतरौलिया के रहने वाले घनश्याम यादव, ओम प्रकाश यादव व सोनू वर्मा टांडा में आयोजित बरात में शामिल होने आए थे। देर रात कार्यक्रम में शामिल होकर बाइक से वापस घर जा रहे थे।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोतिगरपुर तिराहा के पास सड़क किनारे एक ट्रक खड़ी थी। अंधेरे में बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक काफी तेज रफ्तार में थी। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसखारी भेजवाया। लोगों की माने तो दुर्घटना स्थल पर ही घनश्याम यादव की मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने रास्ते मे दम तोड़ दिया।

दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लिया है। थानाध्यक्ष जेपी यादव ने बताया कि संतराम द्वारा मिली तहरीर के अधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

यह भी पढ़ें: Halal Certification: यूपी में आज नहीं बिकेगा मांस, इस वजह से पूरे उत्तर प्रदेश में मनाया जाएगा No Non Veg Day

यह भी पढ़ें: UP Electricity: पांच माह में बिजली चोरी के घटे 90 प्रतिशत मामले, बिजली प्रबंधन हुआ सख्त; सीएम योगी से की जांच की मांग

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।