Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेठी हत्‍याकांड: दारोगा से पिस्टल छीन चंदन ने किया हमला, पुलिस ने मारी गोली

अमेठी के अहोरवा भवानी में शिक्षक पत्नी और दो बेटियों की हत्या के मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को पुलिस ने मुठभेड़ में घायल कर दिया है। चंदन ने पुलिस टीम पर दारोगा की पिस्टल छीनकर हमला कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में चंदन के पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 05 Oct 2024 07:30 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने चंदन के पैर में गोली मारी है। जागरण

 जागरण संवाददाता, अमेठी। अहोरवा भवानी में शिक्षक,पत्नी व दो बेटियों की गोली मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपित चंदन वर्मा पुलिस की गोली से घायल हो गया है। शुक्रवार की देर रात पुलिस चंदन को लेकर अहोरवा भवानी गई थी।

रास्ते मोहनगंज थाना क्षेत्र के विन्ध्या दीवान नहर पटरी पर जंगल झाड़ी के पास चंदन ने दारोगा मदन कुमार सिंह की पिस्टल छीनकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया।थानाध्यक्ष शिवरतनगंज सच्चिदानंद की जबाबी कार्रवाई में चंदन के पैर दाहिने पैर में लगी है।

इसे भी पढ़ें-कुशीनगर में हिंदू युवती का जबरन मतांतरण कर किया दुष्कर्म, आरोपी ने कबूला जुर्म

एसपी हरेन्द्र कुमार ने बताया कि चंदन को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। चंदन की निशानदेही पर पुलिस ने देशी पिस्टल, व बुलेट मोटर साइकिल यूपी 33 बीयू 4576 बरामद कर लिया है।

सीएचसी के चिकित्सकों ने चंदन को जिला अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। जहां चंदन का इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर में डॉक्टर पर हमले से IMA में उबाल, आज से क्लीनिक-हॉस्पिटल बंद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें