Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amethi Murder Case: शि‍क्षक का दोबारा करना पड़ा पोस्‍टमार्टम, रूह कंपा देने वाली रिपोर्ट आई सामने

सिंहपुर के कंपोजिट विद्यालय पन्हौना के शिक्षक सुनील कुमार पत्नी पूनम भारती पुत्री सृष्टि व लाडो की गुरुवार रात सात बजे गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। पूरे परिवार की हत्या से जिला दहल गया। कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए देररात दो बजे सीएमओ डॉ. अंशुमान सिंह के नेतृत्व में डा. विवेक चौधरी व डा.अभय गोयल को पोस्टमार्टम के लिए नामित किया गया।

By Pawan Kumar Yadav Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 04 Oct 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
शिक्षक सुनील कुमार, पत्नी पूनम भारती, पुत्री सृष्टि व लाडो।- फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, अमेठी। शिवरतनगंज के अहोरवा भवानी चौराहा पर किराए के मकान में रह रहे शिक्षक, पत्नी व दो मासूम बेटियों की गुरुवार की रात सात बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। दिल दहला देने वाली घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया। एक के बाद एक आला अफसर घटनास्थल पर पहुंचे। तो वहीं राजनीतिक सियासत भी गर्म हो गई है। देररात दो बजे के करीब शिक्षक, पत्नी व दोनों मासूम बेटियों का शव पोस्टमार्टम पहुंचा। पोस्टमार्टम में शिक्षक की रीड़ में एक व पत्नी के शरीर में दो कारतूस फंसी मिली।

सिंहपुर के कंपोजिट विद्यालय पन्हौना के शिक्षक सुनील कुमार, पत्नी पूनम भारती, पुत्री सृष्टि व लाडो की गुरुवार रात सात बजे गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। पूरे परिवार की हत्या से जिला दहल गया। कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए देररात दो बजे सीएमओ डॉ. अंशुमान सिंह के नेतृत्व में डा. विवेक चौधरी व डा.अभय गोयल को पोस्टमार्टम के लिए नामित किया गया।

शव का एक्सरे कराने पर शिक्षक की रीड़ में एक तो वहीं पत्नी के शरीर में दो गोली फंसी होने की पुष्टि हुई। लेकिन पोस्टमार्टम के दौरान शिक्षक की गोली नहीं दिखाई दे रही थी। इसपर शिक्षक के शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराकर रीड़ में फंसी गोली निकाली गई। सूत्रों की माने तो शिक्षक के सिर पर गंभीर चोटें आई है। चिकित्सक कयास लगा रहे है कि गोली लगने के बाद शिक्षक के गिरने पर यह चोट लगी होंगी। वहीं पत्नी को तीन गोली मारी गई थी। इनमें दो गोली शिक्षक के पत्नी की शरीर में ही फंसी रह गई।

मासूमों को 10-10 रुपये व चॉकलेट देकर मार दी गोली

शिक्षक की पांच वर्षीय मासूम पुत्री सृष्टि व डेढ़ वर्षीय पुत्री लाडो के हाथ में मृत अवस्था पर 10-10 रुपये व चॉकलेट मिले थे। लोग कयास लगा रहे है कि हत्यारोपित ने पहले मासूम बच्चों को रुपये व चाकलेट दिए। शिक्षक व उसकी पत्नी से कहासुनी के बाद हत्यारोपित ने दोनों को गोली मार दी। बाद में दोनों मासूम को भी मौत के घाट उतार दिया।

डेढ़ वर्षीय मासूम का जबड़ा फाड़ते हुए गले से पार हुई थी गोली

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रूह कंपा देने वाले तथ्य सामने आए हैं। हत्यारे ने बेटियों की मासूमियत का भी ख्याल नहीं रखा। शिक्षक व उसकी पत्नी की हत्या के बाद बड़ी बेटी सृष्टि को गोली मारी। दाहिए कोहनी के पास से गोली होते हुए बाएं कंधे से निकल गई। जबकि डेढ़ वर्षीय मासूम के जबड़ा को फांडते हए गले के पास से निकल गई थी।

यह भी पढ़ें: 'पांच लोग मरेंगे...', चंदन ने हत्‍याकांड से पहले वॉट्सऐप पर लगाया था स्‍टेटस, पुल‍िस ने एक स‍ंद‍िग्‍ध को उठाया

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें