Move to Jagran APP

UP Politics: कौन है, जिसने यूपी में सपा-भाजपा दोनों को बता दिया झूठा, अखिलेश के PDA गठबंधन को बताया जुमलेबाजी

UP Political News बसपा के कैडर कैंप में शामिल प्रदेश अध्यक्ष विश्व नाथ पाल ने अखिलेश यादव के पीडीए गठबंधन को जुमलेबाजी बताया। कहा कि अखिलेश सरकार ने दलितों और पिछड़ों का नुक़सान करने के अलावा और कोई काम नहीं किया । उन्होंने भाजपा और सपा के झूठे प्रचार तंत्र से मतदाताओं को सावधान करने का संदेश दिया ।

By Pawan Kumar Yadav Edited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 12 Feb 2024 11:34 AM (IST)
Hero Image
UP Politics: कौन है, जिसने यूपी में सपा-भाजपा दोनों को बता दिया झूठा, अखिलेश के PDA गठबंधन को बताया जुमलेबाजी

संवाद सूत्र, अमेठी। सेमरा गांव में रविवार को बहुजन समाज पार्टी का सेक्टर स्तरीय कैडर कैंप आयोजित किया गया। कैडर कैंप में प्रदेश अध्यक्ष विश्व नाथ पाल शामिल हुए। उन्होंने सर्व समाज के लोगों को बसपा के पक्ष में एक जुट करने के साथ भाजपा और सपा के झूठे प्रचार तंत्र से मतदाताओं को सावधान करने का संदेश दिया।

मंहगाई, बेरोजगारी और जातिवादी राजनीति के मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां को घेरा। कहा कि दोनों पार्टियां उद्योग पतियों के हाथों बिकी हुई है। इनसे गरीबों के हित की बात करना बेमानी है। देश में केवल बहुजन समाज पार्टी ही एक मात्र राजनीतिक दल है, जिसका संगठन गरीब कार्यकर्ताओं के खून, पसीने की कमाई से चलता है।

अखिलेश यादव के पीडीए गठबंधन को बताया जुमलेबाजी

प्रदेश अध्यक्ष ने अखिलेश यादव के पीडीए गठबंधन को जुमलेबाजी बताया। कहा कि अखिलेश सरकार ने दलितों और पिछड़ों का नुक़सान करने के अलावा और कोई काम नहीं किया। आरक्षण के जनक छत्रपति शाहू जी महाराज नगर के नाम से अमेठी अन्य कई जिलों का नाम बहुजन महा पुरुषों के नाम से बनाया था। जिसे सपा सरकार ने बदल दिया।

इस मौके पर डीडीसी नम्रता जायसवाल, जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार, जिला प्रभारी राम अभिलाष बौद्ध, बामसेफ जिला संयोजक संजीव भारती, शिवहर्ष, लक्ष्मण प्रसाद, राम करन, कमलेश कुमार, जुबेर अहमद, किशन सिंह गौतम, राजाराम, विजय कुमार, डा. घनश्याम कश्यप, आरएस चक्रवर्ती, संगम कश्यप, अनिल गौतम, डा. कालिका प्रसाद, राम समुझ, रामजतन यादव, जगत बहादुर, ओमप्रकाश, मिश्रीलाल, बृजेश व सुरेंद्र कुमार उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें -

क्या जया बच्चन फिर भेजी जाएंगी Rajya Sabha? BJP के बाद सपा की बारी, आज राज्यसभा प्रत्याशियों के नाम हो सकते हैं घोषित

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।