Move to Jagran APP

Amethi : नहर में डूबे युवक की 100 मीटर दूर मिला शव; डूबे युवक की तलाश में लगाई गई थी गोताखोर की चार टीम

चंदापुर मजरे गुडरी निवासी इंद्रकांत उपाध्याय रविवार की दोपहर 12 बजे दिल्ली शहर से लौटकर दुर्गापुर बाजार पहुंच भाई सूर्यकांत को ई-रिक्शा से लाने निकला था। रास्ते में गांव के ही सौरभ सिंह नीतीश सिंह अखंड प्रताप व सुभाष विश्वकर्मा ई-रिक्शा पर बैठ गए। नरवहनपुर गांव के पास स्थित पुल पर गांव के चारों युवक उतरकर नहर में नहाने लगे। जबकि इंद्रकांत दुर्गापुर बाजार से भाई को लाने चला गया।

By Dileep Maan SinghEdited By: Mohammed AmmarPublished: Sun, 20 Aug 2023 09:01 PM (IST)Updated: Sun, 20 Aug 2023 09:01 PM (IST)
नहर में डूबे युवक की 100 मीटर दूर मिला शव; तलाश में लगाई गई थी गोताखोर की चार टीम

संसू, रामगंज, (अमेठी) : पीपरपुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर-अमेठी रोड पर नरबहनपुर गांव से होकर निकली शारदा सहायक खंड-51 की नहर में रविवार को एक युवक डूब गया। पुलिस ने युवक की तलाश के लिए गोताखोर की चार टीम लगाई। देररात साढ़े सात बजे युवक का शव बरामद हुआ।

चंदापुर मजरे गुडरी निवासी इंद्रकांत उपाध्याय रविवार की दोपहर 12 बजे दिल्ली शहर से लौटकर दुर्गापुर बाजार पहुंच भाई सूर्यकांत को ई-रिक्शा से लाने निकला था। रास्ते में गांव के ही सौरभ सिंह, नीतीश सिंह, अखंड प्रताप व सुभाष विश्वकर्मा ई-रिक्शा पर बैठ गए। नरवहनपुर गांव के पास स्थित पुल पर गांव के चारों युवक उतरकर नहर में नहाने लगे। जबकि इंद्रकांत दुर्गापुर बाजार से भाई को लाने चला गया।

भाई को बैठाकर जब वह नहर पुल पर पहुंचा, तो गांव के चारों युवक उसे नहाने का दबाव बनाने लगा। डूबे युवक के भाई सूर्यकांत ने ने गांव के ही युवक नीतीश पर भाई को धक्का देकर नहर में गिराने का आराेप लगाया। कहा कि नहर में गिरने के बाद भाई डूबने लगा। यह देख चारों युवक नहर से बाहर निकल आए।

मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से नहर में डूबे युवक तलाश में जुट गई। युवक की तलाश में जुटी गोताखोरों की टीम ने करीब छह घंटे बाद घटनास्थल से 100 मीटर दूर युवक का शव बरामद कर लिया। थानाध्यक्ष पीपरपुर संदीप राय ने बताया कि शव बरामद होने की पुष्टि की।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.