Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्राण प्रतिष्ठा के दौरान गर्भवती ने बालक को दिया जन्म, पिता हाथ जोड़कर बोले- 8 साल पहले मैंने...

पिता रमाकांत शर्मा ने बताया कि आठ वर्ष पहले पुत्र हुआ था जिसका नाम कार्तिक पांच वर्ष पहले जन्मी पुत्री का नाम कीर्ति रखा गया है। 22 जनवरी को पुत्र ने जन्म लेकर इस तिथि मेरे जीवन का सबसे अनमोल तोहफा प्रभु श्रीराम ने दिया है। सीएमएस डा.बद्री प्रसाद अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को अस्पताल में एक पुत्री व एक पुत्र का जन्म हुआ है।

By Pawan Kumar Yadav Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 22 Jan 2024 06:36 PM (IST)
Hero Image
प्राण प्रतिष्ठा के दौरान गर्भवती ने बालक को दिया जन्म, पिता हाथ जोड़कर बोले- 8 साल पहले मैंने...

जागरण संवाददाता, अमेठी : अयोध्या में भव्य, दिव्य व नव्य मंदिर के विग्रह में प्रभु श्रीराम सोमवार को विराजमान हो गए। इस ऐतिहासिक क्षण को यादगार बनाने के लिए कोई धार्मिक अनुष्ठान कर रहा था। तो वहीं गौरीगंज के पूरे लांभी नरौली निवासी रमाकांत शर्मा के घर किलकारी गूंजी। इस ऐतिहासिक क्षण में पत्नी रेनू ने जिला अस्पताल में बालक को जन्म दिया, तो परिवारजन खुशी से झूम उठे।

पिता बोले- यह मेरे जीवन का सबसे अनमोल तोहफा

सभी ने कहा कि अयोध्या के साथ ही आज घर में राम आए है। माता-पिता ने कहा कि बालक का नाम अब राम ही रखा जाएगा। प्राण प्रतिष्ठा के साथ बालक के जन्म से उत्सव दोगुणा हो गया। परिवारजन ने मिष्ठान वितरित कर मुंह मीठा किया।

पिता रमाकांत शर्मा ने बताया कि आठ वर्ष पहले पुत्र हुआ था जिसका नाम कार्तिक, पांच वर्ष पहले जन्मी पुत्री का नाम कीर्ति रखा गया है। 22 जनवरी को पुत्र ने जन्म लेकर इस तिथि मेरे जीवन का सबसे अनमोल तोहफा प्रभु श्रीराम ने दिया है। सीएमएस डा.बद्री प्रसाद अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को अस्पताल में एक पुत्री व एक पुत्र का जन्म हुआ है। बाल रोग विशेषज्ञ डा.लईक की निगरानी में दोनों बच्चे स्वस्थ हैं।