Move to Jagran APP

Amethi News: रक्षाबंधन पर मैज‍िक से वाराणसी से बाराबंकी जा रहे थे लोग, अमेठी में टक्‍कर, दो की मौत 16 घायल

Amethi Accident News उत्‍तर प्रदेश के अमेठी में रक्षाबंधन पर वाराणसी से अपने घर सीतापुर व बाराबंकी जा रहे मैज‍िक सवार लोग अमेठी में अज्ञात वाहन से टकरा गए। हादसे में दो की मौत हो गई और 16 लोग घायल हो गए। हालत गंभीर होने पर आठ को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुल‍िस ने मृतकों के स्‍वजनों को घटना की सूचना दी।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Wed, 30 Aug 2023 09:27 AM (IST)
Hero Image
Amethi News: अमेठी में भीषण हादसा, दो की मौत 16 घायल
अमेठी, जासं। लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर कमरौली के उतेलवा में बुधवार की भोर भीषण हादसा हो गया। लखनऊ की तरफ जा रहे अज्ञात वाहन से मैजिक टकरा गई। घटना में दो व्यक्तियों की मौत, जबकि 16 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया, जहां आठ की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

रक्षाबंधन का पर्व मनाने के लिए बुधवार की भोर वाराणसी से चालक सहित 18 श्रमिक मैजिक से सीतापुर व बाराबंकी के लिए रवाना हुए। घायलों के अनुसार कमरौली के उतेलवा स्थित शालीमार फैक्ट्री के पास चालक को झपकी आ गई। अचानक मैजिक की गति तेज हो गई और वह आगे चल रहे अज्ञात वाहन से जा भिड़ी।

घटना में मैजिक सवार सीतापुर के पिपरारामपुर निवासी मनोज व दहियारामपुर निवासी राजकिशोर की मौत हो गई। जबकि सीतापुर के शंकरपुर निवासी अमरेश, सिधौली निवासी छोटू, गुनतौर निवासी अग्रसेन, पिपरा निवासी विधांशु, विनेंद्र, अरविंद, सुखविंदर, देवेंद्र, आलोक, विजय, प्रदीप, अनिल यादव, पन्कु व सुधीर घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी जगदीशपुर पहुंचाया गया। जहां पर आठ व्यक्तियों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष अभिनेष कुमार ने बताया कि घटना भोर की है। मृतकों के परिवारजनों को सूचना दे दी गई है। अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।