Move to Jagran APP

Amethi Murder Case: चंदन को पिस्टल मुहैया कराने वाले ने पुलिस से की हाथापाई, जान से मारने की धमकी भी दी

अमेठी हत्याकांड में एक नया मोड़ सामने आया है। चंदन वर्मा को पिस्टल मुहैया कराने वाले शिवम ने पुलिस से हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी। शिवम को पुलिस ने देशी पिस्टल और कारतूस के साथ पकड़ा था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि शिवम ने ही शिक्षक उनकी पत्नी और दो बेटियों की हत्या करने वाले चंदन वर्मा को देशी पिस्टल मुहैया करवाई थी।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 08 Oct 2024 03:34 PM (IST)
Hero Image
चंदन को पिस्टल मुहैया कराने वाले ने की पुलिस से हाथापाई

जागरण संवाददाता, अमेठी। मोहनगंज थाना क्षेत्र के नहर पुल के पास चंदन वर्मा को पिस्टल मुहैया कराने वाले शिवम ने सीएचसी तिलोई से मेडिकल कराकर लौटते समय पुलिस टीम से हाथापाई की। इतना ही छूटने के बाद जान से मारने की धमकी भी दी। मोहनगंज थाने पर कांस्टेबल की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया गया है। रायबरेली के लालगंज निवासी शिवम को पुलिस ने देशी पिस्टल व कारतूस के साथ पकड़ा था।

पुलिस सूत्रों की माने तो शिवम ने ही शिक्षक, उसकी पत्नी व दो बेटियों की हत्या करने वाले चंदन वर्मा को देशी पिस्टल मुहैया करवाई थी। मोहनगंज में तैनात आरक्षी अंकित पाण्डेय द्वारा दी गई तहरीर में लिखा गया है कि आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार शिवम उर्फ अन्नू पुत्र राजू रैदास निवासी तिकोना पार्क महेश खेडा थाना लालगंज, रायबरेली को रविवार को सीएचसी तिलोई मोटर साइकिल से लेकर गये थे।

मेडिकल कराने के उपरांत जब वापस तिलोई नहर से मोहनगंज आ रहे थे। नहर के सौ मीटर आगे मोहनगंज की तरफ आरोपित शिवम उर्फ अन्नू ने मोटर साइकिल रोकने को कहा, हम लोगों ने कहा कि मोटर साइकिल थाने पर रुकेगी। यहां क्यों रुकने को कह रहे हो। उतने में शिवम उर्फ अन्नू गाली देने लगा। पुलिस वालों ने गाली देने से मना किया तो मोटर साइकिल से जबरदस्ती उतरने के प्रयास में हाथापाई करते हुए मारपीट करने लगा।

पुलिस वालों की माने तो राहगीर भी मदद में आगे नहीं आए। बड़ी मुश्किल से बदमाश पर काबू पाया जा सका।आरोपित ने जेल से निकलने के बाद जान से मारने की धमकी दी है। आरोपित ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाकर मारपीट कर पुलिस कर्मियों को भयभीत कर दिया। थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्जकर जेल भेजा गया है।

ये भी पढे़ं - 

अमेठी हत्‍याकांड: चंदन ने 23 दिन पहले दी थी पांच लोगों को मारने की धमकी, सोती रही पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें