Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी में लगे 'हिजबुल्ला कम बैक' के नारे, प्रदर्शन में शामि‍ल एक शख्‍स को पुल‍िस ने क‍िया ग‍िरफ्तार

कश्मीर व लखनऊ के बाद अमेठी के जायस में मुस्लिम समुदाय के युवकों ने हिजबुल्ला के समर्थन में प्रदर्शन किया। बिना अनुमति के जुलूस निकाल कर धार्मिक नारे लगाने को लेकर पुलिस ने केस दर्ज क‍िया है। वहीं भीड़ इकठ्ठा करने और धार्मिक नारे को लगवाने वाले मुख्य आयोजक को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

By Pawan Kumar Yadav Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 02 Oct 2024 02:12 PM (IST)
Hero Image
हिजबुल्ला चीफ हसन नसरुल्लाह की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, अमेठी। अमेठी के जायस नगर में मंगलवार को 40 से 50 की संख्या में मुस्लिम समुदाय के युवक सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने लगे। सभी युवक हिजबुल्ला कम बैक की नारेबाजी कर रहे थे। लोगों की मानें तो हसन नसरल्लाह के पोस्टर भी प्रदर्शनकारियों के हाथ में थे।

कश्मीर व लखनऊ के बाद जायस में मुस्लिम समुदाय के युवकों ने हिजबुल्ला के समर्थन में प्रदर्शन किया। बिना अनुमति के जुलूस निकाल कर धार्मिक नारे लगाने को लेकर पुलिस ने केस दर्ज क‍िया है। वहीं भीड़ इकठ्ठा करने और धार्मिक नारे को लगवाने वाले मुख्य आयोजक को गिरफ्तार किया गया है।

पुल‍िस ने एक को ह‍िरासत में लेकर शुरू की पूछताछ

थानाध्यक्ष रवि सिंह ने बताया कि 40-50 की संख्या में लोग प्रदर्शन कर रहे थे। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

इजराइली हमलों में मारा गया हिजबुल्ला के शीर्ष सदस्य हसन नसरल्ला

बता दें क‍ि इजराइल के हमलों में हिजबुल्ला के शीर्ष सदस्य हसन नसरल्ला और छह शीर्ष कमांडर मारे गए हैं। इजराइली सेना का कहना है कि लेबनान के बड़े हिस्से में हजारों आतंकवादी ठिकानों को निशाना बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: Hassan Nasrallah: मिल गया हिजबुल्लाह चीफ नसरल्लाह का शव, शरीर पर हमले का निशान नहीं; फिर कैसे हुई मौत?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें