Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेठी हत्याकांड पर Smriti Irani का रिएक्शन, पूनम और चंदन की पहले से जान पहचान की चर्चाएं भी तेज

अमेठी में शिक्षक सुनील उनकी पत्नी और दो बच्चियों की हत्या के मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी प्रतिक्रिया दी है। स्मृति ईरानी ने सीएम योगी की पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा कि अमेठी में हुई आपराधिक घटना अत्यंत हृदयविदारक और निंदनीय है। पीड़ित परिवार के साथ सरकार पूरी गंभीरता के साथ खड़ी है और दोषियों पर कठोरतम कार्यवाई हेतु कृतसंकल्पित है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Fri, 04 Oct 2024 02:04 PM (IST)
Hero Image
अमेठी हत्याकांड पर Smriti Irani का रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेठी में शि‍क्षक सुनील, उनकी पत्नी और दो बच्‍च‍ियों की हत्‍या ने पूरे सभी को ह‍िलाकर कर रख दिया है। इस मामले में सीएम योगी के बाद अब पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। स्मृति की प्रतिक्रिया पर बात करना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि वह अमेठी से भाजपा की पूर्व सांसद रह चुकी हैं।

स्मृति ईरानी ने सीएम योगी की पोस्ट को रिपोस्ट कर लिखा कि अमेठी में हुई आपराधिक घटना अत्यंत हृदयविदारक और निंदनीय है। पीड़ित परिवार के साथ सरकार पूरी गंभीरता के साथ खड़ी है और दोषियों पर कठोरतम कार्यवाई हेतु कृतसंकल्पित है।

सीएम योगी क्या बोले?

स्मृति ईरानी ने उपरोक्त रिएक्शन सीएम योगी की एक्स पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए दिया। अब सीएम योगी ने क्या पोस्ट की थी...? सीएम योगी ने अमेठी में हुई हत्या की घटना को घोर निंदनीय और अक्षम्य कहा है। उन्होंने लिखा कि मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। दुःख की इस घड़ी में यूपी सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

इंटरनेट मीडिया पर चर्चा, पूनम और चंदन की थी पहले से जान पहचान

अमेठी के शिवरतनगंज में हुई शिक्षक व उनके परिवार की हत्या के बाद दूसरे दिन इंटरनेट मीडिया पर एक फोटो प्रसारित हुआ। प्रसारित फोटो मृतका पूनम व आरोपित चंदन का बताया जा रहा है। फोटो प्रसारित होने के बाद मृतकों के पैतृक गांव में इस बात की चर्चा रही कि पूनम आरोपित को पहले से जानती थी। ग्रामीणों ने दबी जुबान में बताया कि आरोपित ने करीब छह माह पूर्व सुदामापुर गांव पहुंचकर मृतक के परिवार व घर के बारे में जानकारी की थी। हालांकि दैनिक जागरण प्रसारित फोटो की पुष्टि नहीं करता है।

फोटो प्रसारित होने के बाद लोगों में तरह तरह की चर्चाएं रहीं। लाेगों का कहना था कि फोटो देखकर इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि पूनम और चंदन पूर्व से एक दूसरे को जानते पहचानते थे। पूनम के पति सुनील जो कि शिक्षक थे और अमेठी के शिवरतनगंज में तैनात थे।

बताया जा रहा है कि पहले सुनील रायबरेली शहर में पत्नी व बच्चों के साथ किराए पर रहता था। चंद माह पूर्व उसने शिवरतनगंज में किराए पर मकान लिया था और परिवार को लेकर शिवरतनगंज चला गया था। लोगाें का यह भी कहना है कि शायद कुछ दिनों से सुनील व पूनम के बीच किसी बात को लेकर मन मुटाव चल रहा था। फोटो प्रसारित होने के बाद से लोगों में मृतका व हत्यारोपित के बीच गहरे संबंध हाेने की चर्चाएं हो रही हैं।

ये भी पढ़ें - 

'पांच लोग मरेंगे...', चंदन ने हत्‍याकांड से पहले वॉट्सऐप पर लगाया था स्‍टेटस, पुल‍िस ने एक स‍ंद‍िग्‍ध को उठाया

Amethi Murder Case: बदमाशों ने शि‍क्षक को तीन, पत्नी को दो और बेट‍ियों को मारी थी एक-एक गोली, डॉक्‍टरों ने न‍िकाली 7 गोल‍ियां

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें