Move to Jagran APP

यूपी के इस जि‍ले में जंगल से आ रही मह‍िला के रोने की आवाज, दहशत में लोग; पुल‍िस भी भयभीत

अमेठी के गड़ेरी गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास जंगल से तीन दिन पहले रात में महिला के रोने की आवाज सुनी गई। तब से यह आवाज रोज रात में आ रही है लेकिन किसी की जंगल के अंदर जाने की हिम्मत नहीं हुई। ग्रामीणों को तो छोड़िए पुलिस भी जंगल में घुसने का साहस नहीं जुटा पा रही है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 18 Jul 2024 01:42 PM (IST)
Hero Image
जंगल से आ रही मह‍िला के रोने के आवाज बनी रहस्‍य।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, अमेठी। यूपी के अमेठी में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के गड़ेरी गांव के निकट प‍िछले तीन दिन से जंगल से एक महिला के रोने की आवाज सुनाई दे रही है, लेकिन ग्रामीणों को तो छोड़िए पुलिस भी जंगल में घुसने का साहस नहीं जुटा पा रही है।

महिला के रोने की आवाज रहस्यमय बनी है। सीओ लल्लन सिंह ने मामले की जांच कराने की बात कही है। उन्होंने थाने की पुलिस को गुरुवार को जंगल में भेजकर कांबिंग कराकर इस रहस्य से पर्दा उठाने की बात भी कही है।

तीन द‍िन से आ रही मह‍िला के रोने की आवाज

ग्रामीणों के अनुसार गड़ेरी गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास जंगल से तीन दिन पहले रात में महिला के रोने की आवाज सुनी गई। तब से यह आवाज रोज रात में आ रही है, लेकिन किसी की जंगल के अंदर जाने की हिम्मत नहीं हुई। ग्राम प्रधान विनय जायसवाल ने बताया कि गांव के लोगों ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी।

पुल‍िस भी दूर से ही वीड‍ियो बनाकर आ गई वापस

पुलिसवालों ने दूर से ही वीडियो बनाया और फोटो खींच कर वापस आ गए। प्रधान ने बताया कि गांव के लोगों को हर रोज रात में महिला के रोने की आवाज सुनाई पड़ती है। इसका वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर डालना शुरू किया तब यह प्रकरण तेजी से चर्चा में आ गया।

यह भी पढ़ें: दो दिनों से बूंद-बंद पानी को तरस रहे यूपी के 500 परिवार, शिकायत के बाद भी जिम्मेदारों पर नहीं कोई असर

यह भी पढ़ें: अमेठी में LPG टैंकर व कार की भिड़ंत में दारोगा की मौत, गैस रिसाव को बंद कराने के लिए पहुंची टीम; आसपास के घरों को कराया खाली

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।