Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुहागरात में पति करता रहा पत्नी का इंतजार, दुल्हन प्रेमी संग हो गई फरार- CM विवाह योजना के तहत हुई थी शादी

परंतु विवाह के दो दिन बाद मायके चली गई और बीते सोमवार को पुनः ससुराल आई और बुधवार को पूजा हुई और उसी दिन सुहागरात थी। सुहागरात में पति पत्नी दोनों एक दूसरे के हो पाते कि नव विवाहिता प्रेमी संग घर के पीछे लगी खिड़की से आभूषण लेकर फरार हो गई। थानाध्यक्ष सच्चिदानंद राय ने बताया कि मामले की तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 26 Jul 2024 08:51 PM (IST)
Hero Image
11 जुलाई को हिंदू रीति रिवाज से विवाह कर ब्याहता विदा होकर ससुराल आई थी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संसू, जागरण, तिलोई, (अमेठी)। शिवरतनगंज के गांव की एक नवविवाहिता का अपने प्रेमी संग फरार होने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित पति ने थाने में तहरीर दी है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनकी शादी बीती 11 जुलाई को पड़ोस के गांव में हिंदू रीति-रिवाज के साथ हुई थी।

24 जुलाई को रात्रि करीब 11 बजे जब सुहागरात में उसके आने का इंतजार कर रहा था तो वह घर के सारे आभूषण लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई। खोजबीन के दौरान पता चला कि वह अपने मायके के प्रेमी के साथ भाग गई है।

सीएम विवाह योजना के तहत हुई थी शादी

नवविवाहिता के पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी को आरोपित करते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग किया है। पीड़ित ने बताया कि शादी के पूर्व से ही ब्याहता और उसके प्रेमी के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा था। पूर्व में फरवरी 2024 में मुख्यमंत्री विवाह योजना के तहत दोनों का विवाह हुआ था। लेकिन 11 जुलाई को हिंदू रीति रिवाज से विवाह कर ब्याहता विदा होकर ससुराल आई थी।

यह भी पढ़ें : Train Ticket : एक-दो नहीं पूरे 12 पुलिसवाले बिना टिकट कर रहे थे ट्रेन में यात्रा- रेलवे अधिकारियों ने पकड़ लिया