Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: अमेठी में ईयर फोन लगाकर सुन रहे थे गाना, ट्रेन की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत

उत्‍तर प्रदेश के अमेठी में एक दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। शनिवार की सुबह शौच के लिए जा रहे प्रमोद यादव और रोहित विश्वकर्मा नाम के दो युवक प्रतापगढ़ से कानपुर जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 28 Sep 2024 09:29 AM (IST)
Hero Image
दो युवकों की मौत से हड़कंप मचा है। जागरण

 जागरण संवाददाता, अमेठी। जिले के ऐधी गांव से दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। यहां तीन युवक शनिवार सुबह-सुबह निकले थे। दो ने कानों में ईयर फोन लगा रखे थे और गाने सुनते हुए अपनी धुन में साथ-साथ चले जा रहे थे। रेलवे लाइन क्रास करते समय अचानक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई।

इससे टकराकर दोनों नाले में जा गिरे, उनकी दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक युवक बाल-बाल बच गया।्रघटना जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह बनी रेलवे स्टेशन के निकट हुई।

पुलिस के मुताबिक लखीमपुर के रहने वाले 28 वर्षीय प्रमोद यादव और 24 वर्षीय रोहित विश्वकर्मा शनिवार सुबह इंटरटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आ गये और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें-पूर्वांचल व अवध में झमाझम बारिश, चार की मौत; 30 से अध‍िक जिलों में अलर्ट जारी

पुलिस के अनुसार घटना उस समय हुई जब दोनों सुबह के समय कान में मोबाइल की लीड लगाकर रेल की पटरी पर चहलकदमी कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि दोनों गौरीगंज के ऐंधी गांव मे निर्माणाधीन अनाज गोदाम में टीन शेड लगाने आये थे।गौरीगंज सीओ अखिलेश वर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-ऑनलाइन गेम में लाखों हारने की बात कहने वाला युवक बिहार नहीं, कानपुर का

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें