Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime News: दोस्त ने युवक से की लूटपाट, मोटी रकम देख डाेल गई थी नीयत, पेट में ताबड़तोड़ मारे चाकू

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां ग्राहक जन सेवा केंद्र संचालित करने वाले युवक को उसके दोस्त ने चाकू मारकर घायल कर दिया। युवक बैंक से रुपये निकाल दोस्त के साथ वापस लौट रहा था तभी उसने रुपये छीनने का प्रयास किया विरोध करने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर चाकू मार दिया और रकम लूट कर फरार हो गया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 23 Jul 2024 12:38 AM (IST)
Hero Image
जगदीशपुर में अस्पताल के बाहर उपस्थित पुलिस। जागरण

संवाद सूत्र, अमेठी। एक युवक अपने दोस्त के साथ बैंक से रुपये निकालकर कार से वापस लौट रहा था। रास्ते में दोस्त की नीयत खराब हो गई और उसने दोस्त को चाकू से लहूलुहान कर रुपये लूट कर फरार हो गया। 

मरणासन्न हालत में युवक को सीएचसी ले जाया गया। जहां हालत नाजुक देख चिकित्सक ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। वहीं, घटना के बाद तत्काल पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच कर जिम्मेदारों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

यह है पूरा मामला

जामो के पराग पांडेय का पुरवा निवासी सर्वेश कुमार जगदीशपुर-जायस मार्ग पर आनंद नगर चौराहा पर ग्राहक जनसेवा केंद्र संचालित करते हैं। सोमवार की दोपहर अपने दोस्त पूरे लबड़ी सेदपुर निवासी अनिल मिश्र के साथ उनकी कार से कस्बा स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से रुपये निकालने जा रहा था। 

बैंक जाते समय रास्ते में कपूरी पुर मोड़ के पास अनिल मिश्र ने अपने एक अन्य परिचित व्यक्ति को कार में बैठा लिया। बैंक से सर्वेश कुमार तीन लाख 80 हजार रुपये निकाल कर दोस्त के साथ वापस आनंद नगर चौराहा लौट रहा था। 

रास्ते में महमदपुर गांव के पास अनिल मिश्र व उसका परिचित सर्वेश से रुपये छीनने लगा, जब सर्वेश ने इसका विरोध किया, तो दोनों ने पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए। मरणासन्न हालत में ग्राहक जन सेवा केंद्र संचालक को महमदपुर गांव के पास गड्ढे में फेंक कर दोनों फरार हो गए। 

नजारा देख चीख उठी महिलाएं

गांव की महिलाएं यह देख चीखने चिल्लाने लगी। ग्रामीणों ने आनन-फानन में घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां पर हालत गंभीर देख चिकित्सक ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। 

एसपी अनूप कुमार सिंह ने कहा कि घटना की गहनता से जांच की जा रही है। बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट के फैसले का असर, दुकानों से हटी नेम प्लेट, संगम ढाबा बन गया था सलीम भोजनालय

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने तीन जिलाधिकारियों को दी कड़ा एक्शन लेने की हिदायत, वादों के निस्तारण में धीमी गति पर जताई नाराजगी