Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कहां है तुम्हारा बेटा, आज तो उसको मार डालेंगे'- यूपी में लोटा चोरी के आरोप में 19 साल के लड़के की हत्या

Amethi Crime News यूपी के अमेठी में हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक 19 साल के लड़के की लोटा चोरी के आरोपी में पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोप है कि गांव के ही दो लोग उसकी छत पर पहुंचे और लोटा चोरी का आरोप लगाते हुए लाठी-डंडों से युवक को पीटना शुरू कर दिया। दोनों लोगों ने युवक को दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पिटाई कर दी।

By Dileep Maan SinghEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Thu, 05 Oct 2023 08:05 PM (IST)
Hero Image
Amethi Crime News : अमेठी में युवक की निर्मम हत्या।

संवादसूत्र, अमेठी। Amethi Crime  परसौली गांव में एक युवक को लोटा चोरी करने के आरोप में गांव के दो लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीट कर मार डाला। परिवारजनों की तहरीर पर पुलिस गांव के ही दो लोगों पर केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

कोतवाली क्षेत्र के परसौली निवासी राधेश्याम गुप्ता का 19 वर्षीय पुत्र राम अवतार गुरुवार सुबह अपने घर में छत के ऊपर सो रहा था। आरोप है कि गांव के ही दो लोग उसकी छत पर पहुंचे और लोटा चोरी का आरोप लगाते हुए लाठी-डंडों से युवक को पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह युवक छत से नीचे आया, तो वहां भी दोनों लोगों ने युवक को दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- देवर ने भाभी से मांगे दो हजार तो भाभी ने कर दिया इनकार- इसके बाद देवर ने कर दी सारी हदें पार- पुलिस भी हैरान

मृतक के माता-पिता चलाते है समोसे की दुकान

युवक के माता-पिता गांव के बाहर समोसा-चाय की दुकान करते हैं। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिवारजनों में कोहराम मच गया। मृतक की मां देवरती का आरोप है कि उनके गांव के ही अजय और अनिल उनके पास आये थे और बोले कि तुम्हारा बेटा हमारा पीतल का लोटा चोरी कर लाया है। कहां है वह, आज उसको मारूंगा। जिसके बाद दोनों लोगों ने घर आकर बेटे की हत्या कर दी।

एएसपी हरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के परिवारजनों की तहरीर पर गांव के दो लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। जांच कर कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर