Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha News: सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, चालक ने कूदकर बचाई जान; हाईवे पर दौड़ते वाहनों की थमी रफ्तार

मुरादाबाद जिले के थाना कठघर क्षेत्र के मुहल्ला आजाद नगर में जुल्फेकार अली का परिवार रहता है। जुल्फेकार अली कार चालक हैं। सोमवार दोपहर वह कार में सवार होकर किसी काम के लिए जोया आ रहे थे। जब कार लेकर चौधरपुर फ्लाईओवर पर पहुंचे तो कार में धुआं उठने लगा। अभी जुल्फेकार कुछ समझ पाते कार में आग लग गई।

By Asif Ali Edited By: Riya Pandey Updated: Mon, 29 Apr 2024 06:12 PM (IST)
Hero Image
अमरोहा में सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला

संवाद सूत्र, जोया। हाईवे पर दौड़ती कार आग का गोला बन गई। चालक ने फौरन कार रोककर खुद को बचाया। जब तक आग पर काबू पाया जाता, उस समय तक कार जल चुकी थी। घटना का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। घटना सोमवार दोपहर हाईवे पर चौधरपुर में फ्लाईओवर के पास की है।

मुरादाबाद जिले के थाना कठघर क्षेत्र के मुहल्ला आजाद नगर में जुल्फेकार अली का परिवार रहता है। जुल्फेकार अली कार चालक हैं। सोमवार दोपहर वह कार में सवार होकर किसी काम के लिए जोया आ रहे थे। जब कार लेकर चौधरपुर फ्लाईओवर पर पहुंचे तो कार में धुआं उठने लगा।

हाईवे पर जलने लगी कार

अभी जुल्फेकार कुछ समझ पाते, कार में आग लग गई। उन्होंने फौरन कार रोकी तथा कूदकर खुद को बचाया। हाईवे पर जलती कार देख कर राहगीर भी रुक गए तथा आसपास के लोग भी मौके पर जमा हो गए।

शार्ट सर्किट से लगी आग

सूचना पाकर जिवाई चौकी प्रभारी सुकर्मपाल राणा भी मौके पर आ गए। सभी ने मिलकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। सूचना पाकर दमकल की टीम भी मौके पर पहुंची। परंतु उस समय तक कार जल चुकी थी। इस दौरान हाईवे पर वाहनों की रफ्तार भी थम गई थी। चौकी प्रभारी ने बताया कि कार में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट है।

यह भी पढ़ें- Gold Price: बढ़ती कीमतों के बीच राहत भरी खबर, सोने के दाम में आई तेजी से गिरावट, युवतियों में कस्टमाइज्ड ज्वैलरी की बढ़ी मांग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें