Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Acharya Pramod Krishnam: प्रमोद कृष्णम ने फिर साधा निशाना, बोले- 'न कोई नेता न नीयत, देश पर कब्जा करना चाहता है महागठबंधन'

Acharya Pramod Krishnam Said On Alliance दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी की हिरासत में होने के बाद भी सरकार चलाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये भारत लोकतांत्रिक देश है। सभी राजनीतिक लोगों को न्याय पालिका पर भरोसा करना चाहिए। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अखिलेश यादव पर भी कहा कि वे अगर कहीं से लड़ेंगे और जीतेंगे तो बड़ी बात होगी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 31 Mar 2024 08:37 PM (IST)
Hero Image
UP News: महागठबंधन नहीं, ये चोरों की जमात है : प्रमोद कृष्णम

जागरण संवाददाता, गजरौला। संभल के एचोड़ा कम्बोह स्थित कल्किधाम में कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि ये महागठबंधन नहीं है बल्कि चोरों की जमात है। बोले, इनके पास न संकल्प, न नीति, न नेता और कोई नीयत है। सिर्फ एक एजेंडा है कि मोदी को हटाना है। चाहे कुछ करना पड़े।

जितेंद्र मोहन के निधन पर जताया शाेक

बता दें कि शनिवार को मुहल्ला शुल्कपुरी में अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के संरक्षक पंडित जितेन्द्र मोहन शुक्ल का निधन हो गया था। रविवार को उनके स्वजन को सांत्वना देने के लिए कल्किधाम के कल्कि पीठाधीश्वर यहां पर पहुंचे थे।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: यूपी की इस सीट पर भाजपा-बसपा ने खाेल दिए पत्ते, 'साइकिल को अभी सवार का इंतजार', कांग्रेसी भी बेकरार

इस देश पर कब्जा करना चाहते हैं...

सांत्वना देने के बाद जाते समय उन्होंने मीडिया से बातचीत की। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि महागठबंधन के लोग इस देश पर कब्जा करना चाहते हैं। मगर, 2024 के लिए देश की जनता ने यह ठान लिया है कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। अखिलेश यादव के सवाल पर बोले कि अखिलेश अगर, कहीं से लड़ रहे हैं तो अगर वह वहां से जीत जाए तो बड़ी बात होगी।

Read Also: Banke Bihari Mandir: गलियां श्रद्धालुओं से खचाखच भरीं, गर्मी में छूटे पसीने, रामलला के दर्शन जैसी उमड़ी रही भक्तों की भीड़

निष्पक्ष जांच होनी चाहिए

मुख्तार अंसारी के बारे में उन्होंने कहा कि जो आदमी दुनिया से चला गया। उनके बारे में कुछ कहना ठीक नहीं है। यह हमारे शास्त्र भी कहते हैं। हां, अगर उनके स्वजन कुछ आरोप लगा रहे हैं तो उसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। यहां पर डा. राजीव शुक्ला, डा. रविंद्र शुक्ला, मुजाहिद हुसैन, रोबिन त्यागी आदि मौजूद रहे।