Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha News : दो पुलिस कर्मियों समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज- सगे भाई हैं पुलिसवाले; रिश्तेदार ने दर्ज कराया मुकदमा

यह मामला नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव नंगली शेख का है। यहां रहने वाले शिवओम विश्वकर्मा के छोटे भाई अतुल विश्वकर्मा की शादी क्षेत्र के गांव पीलाकुंड निवासी खेमकरन की बेटी डोली के साथ चार साल पहले हुई थी। खेमकरन के बेेटे योगेश व हेमंत पुलिस कर्मी हैं। आरोप है कि खेमकरन ने शिवओम शर्मा से तीन साल पहले मकान बनाने के लिए पांच लाख रुपये उधार लिए थे।

By Asif Ali Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 30 Sep 2024 05:28 PM (IST)
Hero Image
रिश्तेदार ने ही अदालत के आदेश पर दर्ज कराई प्राथमिकी

जागरण संवाददाता, अमरोहा। पुलिस विभाग में तैनात दो सगे भाइयों व उनके पिता समेत चार लोगों पर घर में घुस कर मारपीट करने व पैसे न लौटाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। यह प्राथमिकी रिश्तेदार की तहरीर पर दर्ज हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीन साल पहले लिए थे पैसे उधार

यह मामला नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव नंगली शेख का है। यहां रहने वाले शिवओम विश्वकर्मा के छोटे भाई अतुल विश्वकर्मा की शादी क्षेत्र के गांव पीलाकुंड निवासी खेमकरन की बेटी डोली के साथ चार साल पहले हुई थी। खेमकरन के बेेटे योगेश व हेमंत पुलिस कर्मी हैं। आरोप है कि खेमकरन ने शिवओम शर्मा से तीन साल पहले मकान बनाने के लिए पांच लाख रुपये उधार लिए थे। छह महीना में लौटाने का वादा किया था।

पैसे मांगने पर की थी मारपीट

परंतु समय पर पैसे नहीं लौटाए। लगातार तकादा करने पर खेमकरन, उनके बेटे योगेश, हेमंत व गांव कूरी निवासी राकेश कुमार 31 अगस्त 2024 को घर में घुस आए। पैसे मांगने का विरोध किया तथा मारपीट की। गांव के लोगों ने मामला शांत कराया था।

आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी नौगावां सादात पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की थी। लिहाजा पीड़ित ने अदालत की शरण ली थी। प्रभारी निरीक्षक प्रेमपाल सिंह ने बताया कि इस मामले में खेमकरन, हेमंत, योगेश व राकेश कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : UP Police : यूपी के शाहजहांपुर में सड़क पर अवैध स्टैंड, पुलिस के नाम पर खुलेआम वसूली का चल रहा गोरखधंधा- इस तरह होती है उगाही

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें