Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha News : एक साथ कई घरों में जल रही थी चोरी की लाइट, सुबह-सुबह पहुंच गई बिजली विभाग की टीम

UP News in Hindi मुख्य अभियंता राजेश कुमार के निर्देश पर शुक्रवार की सुबह एसडीओ गुरुदीन प्रजापति के नेतृत्व में गठित टीम ने शहर में चेकिंग अभियान चलाया। मुहल्ला रफातपुरा में घर-घर चेकिंग के दौरान पांच घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई। सभी जगह कटिया कनेक्शन से चोरी हो रही थी। विभाग ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

By Kunwar Pal Singh Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 30 Aug 2024 04:59 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, अमरोहा। शहर में चेकिंग अभियान के दौरान पांच घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई है। विभाग ने सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज के लिए तहरीर दी है।

कटिया डालकर कर रहे थे चोरी

मुख्य अभियंता राजेश कुमार के निर्देश पर शुक्रवार की सुबह एसडीओ गुरुदीन प्रजापति के नेतृत्व में गठित टीम ने शहर में चेकिंग अभियान चलाया। मुहल्ला रफातपुरा में घर-घर चेकिंग के दौरान पांच घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई। सभी जगह कटिया कनेक्शन से चोरी हो रही थी।

विभाग ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। इस दौरान उपभोक्ताओं में खलबली मची रही। एसडीओ गुरुदीन प्रजापति ने बताया बिजली चोरी में पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई है। आगे भी चेकिंग अभियान जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें : अयोध्‍या में भूम‍ि के सर्क‍िल रेट को लेकर अखि‍लेश का भाजपा पर वार, कहा- ये भावात्मक लगाव नहीं 'भू-नात्मक' लोभ है

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें