Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha News : भाई की ससुराल जा रहा था युवक, रास्ते में मिल गए लड़के- फिर जो हुआ...

पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। पुलिस ने घायल को अस्पताल भेज दिया है। लोगों का कहना है कि उक्त आरोपितों ने गंगाचोली निवासी युवकों से भी बाइक छीनने का प्रयास किया था। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि मामला मारपीट का है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

By Saurav Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 28 Sep 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

संवाद सहयोगी, हसनपुर। दोस्त की बाइक लेकर भाई की ससुराल गए युवक से शुक्रवार देर शाम गंगा तटबंध पर कुछ युवकों ने बाइक छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई कर घायल कर दिया। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। कोतवाली क्षेत्र के गांव दयावली खालसा निवासी विक्रम सिंह शुक्रवार को पड़ोसी गांव धौरिया निवासी रिंकू सिंह की बाइक मांग कर अपने भाई की ससुराल आदमपुर गए थे।

देर शाम आदमपुर से लौटकर वह रिंकू की बाइक देने उनके गांव जा रहे थे। इस दौरान धौरिया दयावली के बीच गंगा तटबंध पर शमशान घाट के पास तीन युवक खड़े मिले। आरोप है कि उन्होंने बाइक छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर पिटाई कर घायल कर दिया। ग्रामीण घायल को लेकर कोतवाली पहुंचे।

पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। पुलिस ने घायल को अस्पताल भेज दिया है। लोगों का कहना है कि उक्त आरोपितों ने गंगाचोली निवासी युवकों से भी बाइक छीनने का प्रयास किया था। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि मामला मारपीट का है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें