Move to Jagran APP

Amroha News : हाईवे पर टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग, चालक की जलकर दर्दनाक मौत

Amroha News in Hindi रात लगभग तीन बजे डिडौली कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर संभल चौराहा स्थित ओवरब्रिज पर हुआ। बरेली से मैदा लेकर दिल्ली जा रहा ट्रक लगभग तीन बजे जब ओवरब्रिज पर पहुंचा तो आगे चल रहे ट्रक के चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। हादसा होते ही हाईवे पर वाहनों का संचालन थम गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह ने दमकल को सूचना दी।

By Asif Ali Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 10 Oct 2024 05:06 PM (IST)
Hero Image
डिडौली कोतवाली क्षेत्र में संभल चौराहा पर हुआ हादसा

जागरण संवाददाता, अमरोहा। हाईवे पर आगे चल रहे ट्रक के चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। पीछे से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक उससे टकरा गया और आग लग गई। इस हादसे में ट्रक चालक की जलकर मौत हो गई। जबकि आगे वाले ट्रक का चालक भाग निकला। दोनों ट्रक जलकर राख हो गए। घटना से हाईवे पर दो घंटा तक वाहनों का आवागमन प्रभावित रहा। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक के स्वजन को सूचना दे दी गई है।

रात तीन बजे हुआ हादसा 

यह हादसा बुधवार रात लगभग तीन बजे डिडौली कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर संभल चौराहा स्थित ओवरब्रिज पर हुआ। बरेली से मैदा लेकर दिल्ली जा रहा ट्रक लगभग तीन बजे जब ओवरब्रिज पर पहुंचा तो आगे चल रहे ट्रक के चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। इससे पीछे से आ रहा ट्रक उसमें टकरा गया।

हादसा होते ही पिछले ट्रक में आग लग गई। उसका चालक भी फंस गया तथा आग में जलकर उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर भगदड़ मच गई और वहां चीख पुकार मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। पुलिस ने मौके पर लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली। 

हादसे के बाद हाईवे पर लगा लंबा जाम 

जानकारी के लिए बता दें कि हादसा होते ही हाईवे पर वाहनों का संचालन थम गया। फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे डिडौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह ने दमकल को सूचना दी। थोड़ी ही देर में दमकल की टीम भी मौके पर आ गई। दमकल कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग ओर काबू पाया तथा चालक के शव को बाहर निकाला। जबकि दोनों ट्रक भी पूरी तरह से जल गए। ट्रक पूरी तरह से जल चुके थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मृतक चालक की शिनाख्त मुकेश कुमार निवासी जयपुर राजस्थान के रूप में हुई है। वहीं अगले ट्रक का चालक मौके से भाग गया। हादसे के दौरान हाईवे पर मुरादाबाद-दिल्ली रूट पर वाहनों का संचालन थमा रहा। पुलिस ने दो घंटा तक ट्रैफिक वन वे चलाया। वहीं हादसे के बाद लंबा जाम लगे रहने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। दिल्ली जाने वाले वाहन लंबी कतार में काफी देर तक फंसे रहे। काफी मशक्कत के बाद जाम को पूरी तरह से पुलिस ने खुलवाया।   

यह भी पढ़ें : Jaunpur News : 180 रुपये के लिए कर दी 26 साल के युवक की हत्या; ग्रामीणों का फूटा पुलिस पर गुस्सा- जमकर किया पथराव

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें