Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha News : 'हमारे गैंग को अच्छे से जानते हो...अगली बार तुम्हारी हत्या कर देंगे तुम कुछ नहीं कर पाओगे', बदमाश बेखौफ दे रहे धमकी

Amroha News in Hindi वहीं पीड़ित ने थाने में पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसपर पुलिस ने अशोक को नामजद करते हुए पांच के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस के अनुसार आरोपी पर धमकी देने का केस पहले भी दर्ज हो चुका है।

By Saurav Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 25 Aug 2024 05:51 PM (IST)
Hero Image
दोहरे हत्याकांड के चश्मदीद गवाह भाइयों को धमकी देने का आरोप

जागरण संवाददाता, गजरौला। गंगा पार गैर आबाद गांव गुलालपुर में जमीन कब्जाने के वर्चस्व में हुए दोहरे हत्याकांड के हत्यारोपित हापुड़ के हिस्ट्रीशीटर अशोक सहित पांच लोगों पर एक और प्राथमिकी दर्ज हुई है। आरोप है कि इन्होंने हत्याकांड में चश्मदीद गवाह दो भाइयों को सड़क पर रोककर धमकाया और जान से मारने की धमकी दी है।

2023 में कर दी गई थी हत्या

नौ अगस्त 2023 की रात को गुलालपुर में मेरठ के पूर्व विधायक भीम सिंह के प्रपौत्र अनुरुद्ध उर्फ गोलू व नोएडा के रहने वाले रतनपाल भाटी की धारदार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी थी। जबकि चौकीदार जीत सिंह बच गया था। आठ से दस बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था।

इस घटना को अंजाम देने में हापुड़ के थाना सिंभावली के गांव बिरसिंहपुर निवासी हिस्ट्रीशीटर अशोक व उसके गिरोह के बदमाशों के नाम सामने आए थे। 12 लोगों पर केस दर्ज हुआ था। मामले में चश्मदीद गवाह ब्रजघाट के गांव नैनापुर निवासी अजय यादव व इनका भाई अरुण हैं।

'केस को दूसरी जगह ट्रांसफर करा लेंगे, हम बच जाएंगे'

इनका फार्म भी गुलालपुर में है। अजय का आरोप है कि 23 अगस्त को वह न्यायालय में गवाही देने गए थे। वहां हत्यारोपित ने उन्हें घूरते हुए देखा और टिप्पणी करते हुए धमकाया। बोला, तुम कुछ नहीं कर पाओगे। इस केस को दूसरी जगह ट्रांसफर करवा लेंगे और हम बच जाएंगे मगर, अगली बार तुम्हारी हत्या कर देंगे।

आरोप है कि न्यायालय में धमकाने के बाद हत्यारोपित अशोक ने अपने चार साथियों के साथ गजरौला में चौपला से पहले ही गवाहों को रोक लिया और कार से नीचे उतारकर बोला कि अब गवाही मत देना। वरना तेरे पूरे परिवार को जान से मार देंगे, हमारे गैंग के बारे में तुम अच्छे से जानते हो।

इसके बाद पीड़ित ने थाने में पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसपर पुलिस ने अशोक को नामजद करते हुए पांच के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है। चौपला पुलिस चौकी प्रभारी को इस प्रकरण की जांच सौंपी गई है। धमकी देने के केस पहले भी दर्ज हो चुका है।

यह भी पढ़ें : Bijnaur News : रात 12 बजे घर से निकली युवती, थोड़ी देर बाद सुनसान जगह पर नग्नावस्था में मिली- दो लड़के लोगों को देखकर भागे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर