Move to Jagran APP

Arjun Award : मोहम्मद शमी को मिला अर्जुन अवॉर्ड तो सीएम योगी ने कह दी यह बात- सांसद कुंवर दानिश अली ने कहा...

Arjun Award Mohammad Shami मोहम्मद शमी को अच्छे प्रदर्शन के लिए यह अवॉर्ड दिया गया है। सीएम योगी ने लिखा कि शमी की यह उपलब्धि युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का कार्य करेगी। वहीं अमरोहा के सांसद कुंवर दानिश अली व सदर विधायक महबूब अली ने भी एक्स पर पोस्ट कर मोहम्मद शमी को अर्जुन अवार्ड मिलने पर बधाई दी है।

By Anil Kumar Awasthi Edited By: Mohammed Ammar Updated: Wed, 10 Jan 2024 04:43 AM (IST)
Hero Image
Arjun Award : मोहम्मद शमी को मिला अर्जुन अवॉर्ड तो सीएम योगी ने कही यह बात

जागरण संवाददाता, अमरोहा: अर्जुन अवार्ड मिलने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर पोस्ट कर मोहम्मद शमी को बधाई दी है। साथ ही शमी का फोटो भी पोस्ट किया है। लिखा है कि शमी की यह उपलब्धि युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का कार्य करेगी। वहीं अमरोहा के सांसद कुंवर दानिश अली व सदर विधायक महबूब अली ने भी एक्स पर पोस्ट कर मोहम्मद शमी को अर्जुन अवार्ड मिलने पर बधाई दी है।

सरकारी योजनाओं के लाभ को स्टालों पर उमड़ी भीड़

जागरण संवाददाता, अमरोहा: नगर पालिका की ओर से विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत नगर के श्री वासुदेव तीर्थ मंदिर परिसर व वार्ड अहमद नगर के डा. बीआर आंबेडकर छात्रावास में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें बाल विकास पुष्टांहार, बिजली, बैंक, डूडा, स्वास्थ्य, नगर पालिका आदि स्टाल लगाए। जिसमें पात्रों को सरकारी योजनाओं का लाभ देकर प्रमाण पत्र वितरित किए गए।

मुख्य अतिथि पालिकाध्यक्ष शशि जैन ने जनसमूह को सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी और पात्र लोगों से लाभकारी योजनाओं का लाभ लिए जाने का आह्वान किया। पालिकाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के पंच प्रण की लोगों को शपथ दिलाई। जिसमे उपस्थित जनसमूह ने भारत को 2047 तक विकसित एवं विश्व की बड़ी अर्थव्यवस्था बनाये जाने का प्रण लिया। इसके बाद सरकारी योजनाओं से वंचित पात्र लोगों ने स्टाल पर जाकर आवेदन किया। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।