Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खनन माफियाओं को छुड़ाने पिस्टल लगाकर थाने पहुंचा भाजपा नेता; सरकारी ड्राइवर को पीटा; धमकी देकर हो गया फरार

Amroha News in Hindi अवैध खनन करते हुए एक जेसीबी व डंपर को पकड़ लिया। इसको लेकर जब वह थाना नौगावां सादात पहुंचे तो पीछे-पीछे भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री सुमित गुर्जर भी पिस्टल लगाकर पहुंच गए। इसके बाद भाजपा नेता उनको देख लेने की धमकी देते हुए चला गया। खनन अधिकारी ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए आरोपित के खिलाफ तहरीर दी।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 26 Aug 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
यह तस्वीर प्रतीकात्मक रुप के तौर पर प्रयोग की गई है।

जागरण संवाददाता, अमरोहा। अवैध खनन करते हुए जेसीबी व डंपर पकड़ने से गुस्साए भाजपा नेता ने थाने के बाहर खनन अधिकारी मनीष यादव से न सिर्फ अभद्रता की बल्कि, उनके चालक को पीट दिया। शोरशराबा होते ही पुलिस पहुंच गई। जिसके बाद धमकी देते हुए भाजपा नेता चला गया। बहरहाल, खनन अधिकारी ने आरोपित के खिलाफ थाने में तहरीर दी है और जेसीबी व डंपर को सीज कर दिया है।

रात एक बजे मारा छापा

रात करीब एक बजे खनन अधिकारी ने खेड़ा अपरौला के जंगलों में छापा मारा। यहां पर अवैध खनन करते हुए एक जेसीबी व डंपर को पकड़ लिया। इसको लेकर जब वह थाना नौगावां सादात पहुंचे तो पीछे-पीछे भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री सुमित गुर्जर भी पिस्टल लगाकर पहुंच गए। दोनों को छोड़ने के लिए खनन अधिकारी पर दबाव डालने लगे। कई बड़े नेताओं का नाम लेते हुए उनको धमकाया। नहीं मानने पर उनके साथ अभद्रता की।

भाजपा नेता ने पुलिस से कहा- देख लूंगा तुम्हें

इसका जब उनके चालक खालिद ने विरोध किया तो आरोपित नेता ने उसके साथ मारपीट कर डाली। थाने के गेट के बाहर शोरगुल होते ही पुलिस भी मौके की तरफ दौड़ पड़ी। इसके बाद भाजपा नेता उनको देख लेने की धमकी देते हुए चला गया। चालक के साथ हुई मारपीट की इस घटना के बारे में खनन अधिकारी ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी निरीक्षक एसके सिंह ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Rozgar Mela : यूपी के चार जिलों में लगेंगे रोजगार मेले, 30 हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार- तारीखों का हो गया ऐलान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर