Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: भाजपा नेता के बेटा-बेटी ने अश्लील तस्वीरों का इस्तेमाल कर व्यापारी के बेटे से 16 लाख रुपये ठगे

Amroha News भाजपा नेत्री के बेटे-बेटी ने एक व्यापारी के बेटे के अश्लील फोटो बनाकर 16.47 लाख रुपये की धनराशि ऑनलाइन खातों में ट्रांसफर करा ली। पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस की पूछताछ में आरोपित बेटा टूट गया है और उसने इस प्रकरण में भागीदारी की बात कही है।

By Saurav Kumar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 16 Sep 2024 01:57 PM (IST)
Hero Image
खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

संस, जागरण • हसनपुर/अमरोहा। भाजपा नेत्री के बेटा-बेटी ने एक व्यापारी के बेटे के अश्लील फोटो बनाकर 16.47 लाख की धनराशि आनलाइन खातों में ट्रांसफर करा ली। व्यापारी की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कस्बा निवासी भाजपा नेत्री के बेटे ने व्यापारी के बेटे का पैसा हड़पने के लिए अपनी बहन का सहारा लिया। बहन भाइयों ने हमसाज होकर व्यापारी के बेटे के अश्लील फोटो बना लिए तथा फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। अलग-अलग तारीखों तथा खातों में पीड़ित युवक से 16.47 लाख की धनराशि ट्रांसफर करा ली। इसके बावजूद भी उसका पीछा नहीं छोड़ा।

पूछताछ करने पर बेटा टूट गया

उधर व्यापार से धनराशि गायब होने पर व्यापारी भी सक्रिय हो गए। पूछताछ करने पर बेटा टूट गया। मामला संज्ञान में आने पर व्यापारी ने कोतवाली में तहरीर देकर दो सगे बहन भाइयों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि भाई बहन ने मिलकर व्यापारी के बेटे से प्यार भरी मीठी बातें करके उसके अश्लील फोटो बनाकर उक्त धनराशि ट्रांसफर करने का मामला सामने आया है। प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

कोचिंग करने गए दो नाबालिग छात्र लापता

घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए कोचिंग सेंटर पर गए दो छात्र अचानक लापता हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नगर के मुहल्ला होलीवाला निवासी नरेश सिंह का 16 वर्षीय बेटा भरत सिंह कक्षा नौ और वीर सिंह का 17 वर्षीय बेटा विवेक कुमार कक्षा 10 में पढ़ता है। शनिवार दोपहर वह अपने घर से पढ़ने के लिए कोचिंग सेंटर पर गए थे। परंतु, लौट कर घर नहीं पहुंचे।

इधर-उधर संभावित ठिकानों पर देखने के बाद भी उनका कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस को तहरीर देकर मामले की जांच कर छात्रों को बरामद करने की मांग की है। कस्बा इंचार्ज संदीप मलिक ने बताया कि दोनों छात्रों के एक मोबाइल बेचकर बाहर घूमने जाने की बात सामने आई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

सिमथला गांव में भरभरा कर गिरा किसान का मकान

विकास खंड गंगेश्वरी के गांव सिमथला में रविवार को एक किसान का मकान गिर गया। गनीमत रही की घटना के समय परिवार का कोई सदस्य मकान के अंदर नहीं था। हालांकि, मकान गिरने से घर में रखा सभी सामान मलबे में दबकर नष्ट हो गया। तहसील प्रशासन से मामले की जांच कर मुआवजे की मांग की गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर