Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमरोहा में निकाह करने जा रहे दूल्हे की गाड़ी पर दुल्हन के प्रेमी ने की फायरिंग; हमले से सहमे बराती और फिर...

Amroha News In Hindi दूल्हन के प्रेमी ने दूल्हे की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी तो बराती सहम गए और बिना शादी के घर लौट गए। बिजनौर जनपद की पुलिस चौकी पर पहुंचकर किसी तरह लोगों ने अपनी जान बचाई। घबराया दूल्हा बिना शादी किए अपने घर लौट गया। इस मामले में अभी कार्रवाई को कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।

By Saurav Kumar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 25 Jun 2024 08:17 AM (IST)
Hero Image
Amroha News: मंडी धनौरा में घटनास्थल का मौका मुआयना करती पुलिस। सौ. ग्रामीण

संवाद सहयोगी, जागरण•मंडी धनौरा। शादी रचाने जा रहे दूल्हे की गाड़ी पर दूल्हन के प्रेमी ने फायरिंग कर सनसनी फैला दी। थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले युवक का निकाह बिजनौर जनपद के थाना चांदपुर अंतर्गत ग्राम निवासी युवती से तय हुआ था।

बताते हैं की युवती का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। रिश्ता तय होने के बाद प्रेमी ने युवक को फोन कर निकाह नहीं करने की चेतावनी दी थी। इस चेतावनी की अनदेखी कर सोमवार को बारात गांव के लिए रवाना हुई।

बाइक सवार आया और कर दी फायरिंग

जैसे ही दूल्हे की गाड़ी गांव भूतपुरा के निकट अमरोहा व बिजनौर जनपद को सीमा के निकट पहुंची तो यहां बाइक सवार युवक ने कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान गोली लगने से गाड़ी का शीशा भी टूट गया। किसी तरह दूल्हा जान बचाकर जनपद बिजनौर के थाना चांदपुर अंतर्गत बास्टा पुलिस चौकी पर पहुंचा। जांच के दौरान घटनास्थल धनौरा क्षेत्र का निकला।

ये भी पढ़ेंः Agra Cop: 'फ्लैट पर बुलाकर ओआर लेते हैं एसीपी, खड़ा रखते हैं घंटों', इंस्पेक्टर प्रकरण के बाद महिला पुलिसकर्मियों का छलका दर्द

ये भी पढ़ेंः Weather Update: यूपी के 45 जिलों में आंधी व भारी बारिश का मौसम विभाग का अलर्ट, अब भीषण गर्मी और लू से मिलेगी राहत

पुलिस को नहीं मिली तहरीर

स्थानीय पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। फिलहाल इस मामले में कोई कार्रवाई को तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि गाड़ी पर फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल कोई तहरीर उन्हें नहीं मिली है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर