Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha: हवेली होटल में उड़ीसा के आब्जर्वर के कढ़ाई पनीर में निकला कुछ ऐसा, कि मच गई खलबली, अफसरों की टीम ने बंद कराया Hotel

Amroha News Update यूपी के गजरौला में उड़ीसा के आब्जर्वर के खाने में हड्डी निकलने से खलबली मची। तत्काल अधिकारियों ने हवेली होटल को बंद कराया। राजस्व पुलिस एवं भूलेख सर्वेक्षण प्रशिक्षण संस्थान उत्तराखंड के डायरेक्टर सीनियर आइएएस श्रीश कुमार खाना खाने पहुंचे थे। यहां हड्डी निकलने के बाद खाद्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। एसडीएम व पुलिस भी पहुंची।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 01 Jun 2024 04:09 PM (IST)
Hero Image
गजरौला में हवेली होटल में मौजूद उड़ीसा के ऑब्जर्वर श्रीश कुमार व एसडीएम चंद्रकांता। जागरण

जागरण संवाददाता, गजरौला। दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे पर स्थित हवेली होटल में उड़ीसा के आब्जर्वर के खाने में हड्डी आने पर हड़कंप मच गया। उन्होंने न सिर्फ होटल स्टाफ को फटकार लगाई बल्कि प्रशासन को भी इसकी सूचना दी। इसके बाद उप जिलाधिकारी चंद्रकांता, पुलिस व खाद्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। होटल को फिलहाल बंद करवाया जा रहा है।

राजस्व पुलिस एवं भूलेख सर्वेक्षण प्रशिक्षण संस्थान उत्तराखंड के डायरेक्टर श्रीश कुमार सीनियर पीसीएस अधिकारी हैं। उस समय वह उड़ीसा के वर्कर जिले में भटली लोकसभा के ऑब्जर्वर भी हैं।

हवेली होटल में खाने के लिए रुके थे

शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे अपने बेटे हर्ष के साथ अल्मोड़ा से दिल्ली जा रहे थे। वह गजरौला में हाईवे किनारे स्थित हवेली होटल में खाना खाने के लिए रुक गए। खाने में उन्होंने कढ़ाई पनीर व दाल मखनी ऑर्डर दिया। खाना आने के बाद जब उन्होंने शुरू किया तो कढ़ाई पनीर में अचानक से एक हड्डी आ गई।

स्टाफ को जमकर फटकारा

हड्डी देखकर अधिकारी का मूड खराब हो गया और उन्होंने पहले होटल के स्टाफ को फटकार लगाई और फिर प्रशासन को सूचना दी। कुछ देर बाद मंडी धनोरा की एसडीएम चंद्रकांता, प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह व खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने जो हड्डी खाने में निकली थी उसका नमूना भी लिया है।

ये भी पढ़ेंः Police Encounter: मथुरा पुलिस ने मार गिराया 50 हजार का इनामी बदमाश मुकेश, लिफ्ट देकर बुजुर्ग महिला की लूटी थी आबरू

एसडीएम ने बताया कि फिलहाल होटल को बंद करवाया जा रहा है। जो खाना आया था। उसका नमूना व हड्डी को भी कब्जे में लिया गया है। जो, जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ेंः Agra: रात में घर में अकेली प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी कर गया ऐसा काम, होश में आने पर घर देखकर रह गई हैरान

होटल के प्रबंधक पंकज भारद्वाज ने बताया कि यह गलती कारीगर की वजह से हुई है। रात के समय में लेबर में काम करने वाले लोगों ने चिकन बनाया था। गलती से हड्डी खाने में आ गई। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर