Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सास की दवाई लेने के बहाने आशिक से मिलने पहुंच गई बहू, होटल में छापेमारी में पकड़ी गई, फिर जो हुआ…

ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर अवगत कराया था कि उनके गांव में एक होटल में युवक-युवतियां अश्लील हरकतें करते हैं जिससे गांव का माहौल खराब हो रहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम व सीओ ने बुधवार दोपहर पुलिस फोर्स के साथ छापेमारी की। जिस होटल की शिकायत की गई थी उस पर प्रशासन की गाड़ी रूकते ही युवक व युवतियां तथा होटल स्टाफ फरार हो गया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 17 Jul 2024 11:10 PM (IST)
Hero Image
हसनपुर के यूनिक गेस्ट हाउस व रेस्टोरेंट में छापेमारी के दौरान लगी भीड़। जागरण

संवाद सूत्र, हसनपुर। महिला ग्राम प्रधान के नेतृत्व में ग्रामीणों की शिकायत पर संज्ञान लेकर बुधवार को एसडीएम सुनीता सिंह व सीओ दीप कुमार पंत ने शाहपुर कला होटलों पर छापेमारी की। यहां एक होटल के कमरों में आठ जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। जांच पड़ताल के बाद अधिकारियों ने होटल को सील कर दिया है।

यह है पूरा मामला

सोमवार को शाहपुर कला की प्रधान मीनू रानी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर अवगत कराया था कि उनके गांव में एक होटल में युवक-युवतियां अश्लील हरकतें करते हैं, जिससे गांव का माहौल खराब हो रहा है। 

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम व सीओ ने बुधवार दोपहर पुलिस फोर्स के साथ छापेमारी की। जिस होटल की शिकायत की गई थी, उस पर प्रशासन की गाड़ी रूकते ही युवक व युवतियां तथा होटल स्टाफ फरार हो गया। यहां कमरों में बैडों पर कपड़े पडे़ हुए थे तथा पंखे चल रहे थे। 

इसके बाद अधिकारी एक अन्य होटल पर पहुंचे। यहां अलग-अलग कमरों में आठ जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया तथा कोतवाली ले जाकर पूछताछ की जा रही है। 

पकड़े गए जोड़ों में एक लड़की नाबालिग तथा एक महिला के साथ बच्चा भी बताया जा रहा है। पुलिस उनके स्वजन को बुलाकर जांच पड़ताल चल रही है। खबर लिखे जाने तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

दवाई के बहाने परिजनों से अलग हुई महिला

एसडीएम व सीओ की छापेमारी में होटल में पकड़ी गई एक महिला अपनी सास तथा अन्य परिजनों के साथ हसनपुर आई थी। बाजार में परिवार के अन्य सदस्यों को छोड़कर महिला दवाई लाने के बहाने अस्पताल के नजदीक होटल में आशिक से मिलने पहुंच गई। अचानक छापा पड़ने पर वह पकड़ी गई।

यह भी पढ़ें: मन बहुत विचलित हो गया था…; हाथरस हादसे पर नारायण साकार हरि ने दूसरी बार दिया बड़ा बयान, कह दी बड़ी बात

यह भी पढ़ें: UPPCL Update: उपभोक्ताओं को फ्री बिजली देगी यूपी सरकार, योजना का लाभ दिलाने गांव-गांव पहुंचेंगे अधिकारी