Move to Jagran APP

कांवड़ यात्रा के दौरान नेशनल हाईवे पर DJ में लगी आग, वाहन से कूदने लगे कांवड़िए; Video हुआ Viral

दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीड़भाड़ के दौरान एक वाहन में डीजे जा रहा था। कांवडिए झूम रहे थे तभी अचानक डीजे में आग लग गई। वाहन में सवार कांवड़ियों ने कूद कर अपनी जान बचाई। पुलिस कर्मी व दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पाया। डीजे में आग लगाते हुए का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Fri, 02 Aug 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
ब्रजघाट में भीड़भाड़ के दौरान वाहन में लदे डीजे में लगी आग

जागरण संवाददाता, गजरौला। ब्रजघाट में दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीड़भाड़ के दौरान एक वाहन में लदे डीजे में अचानक आग भड़क गई। घटना से हलचल मच गई। वाहन में सवार कांवड़ियों ने कूद कर अपनी जान बचाई। इस दौरान मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि साथ में कोई हताहत नहीं हुई है।

गुरुवार की रात तीर्थ नगरी ब्रजघाट में महाशिवरात्रि पर जल भरने के लिए भारी संख्या में कांवड़ियों की भीड़ उमड़ी। इस दौरान शिवभक्तों के जत्थे बड़े-बड़े डीजे के साथ आ-जा रहे थे। इस क्रम में करीब डेढ़ बजे मुरादाबाद के कटघर क्षेत्र के कुछ शिवभक्त भी एक कैंटर में डीजे लादकर लाए थे। जब वह गंगा पुल पार कर गढ़मुक्तेश्वर की दिशा में पहुंचे तो अचानक से आग भड़क गई।

गजरौला थाना क्षेत्र के बृजघाट नेशनल हाईवे-9 की घटना।@amrohapolice @Uppolice @BhaaratExpress pic.twitter.com/PryCFUeYuy— Shivang Timori (@shivangtimori) August 2, 2024

शिवभक्तों ने कूदकर बचाई अपनी जान 

कुछ ही देर में आग ने बड़ा रूप धारण कर लिया। हलचल मच गई। इस दौरान वाहन में सवार शिवभक्तों ने कूदकर अपनी जान बचाई है। पुलिस कर्मी व दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पाया। डीजे में आग लगाते हुए का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। ब्रजघाट पुलिस चौकी प्रभारी नीतेंद्र वशिष्ठ ने बताया कि घटना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में हुई है। हालांकि कोई हताहत नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें - 

Meerut News: आज शाम शिफ्ट हो जाएगा भैंसाली अड्डा, दिल्ली-नोएडा समेत इन रूटों के लिए रवाना होंगी बसें

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।