Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बरात चढ़त के दौरान DJ वाहन पर उतरा करंट, चार बच्चे झुलसे; समारोह में मची खलबली

यूपी के अमरोहा में बरात चढ़त के दौरान डीजे वाहन में बैठे चार बच्चे झुलस गए। वाहन 11 हजार वोल्टेज की बिजली की लाइन की चपेट में आ गया था। मामला रहरा थाना क्षेत्र के गांव कसाईपुरा का है। गांव निवासी किसान गंगाराम की बेटी प्रेमवती की बरात सोमवार दोपहर इसी थाना क्षेत्र के गांव भावली से आई थी ।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Mon, 08 Jul 2024 09:24 PM (IST)
Hero Image
बरात लेकर जाता हुआ दूल्हा - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, अमरोहा। बरात चढ़त के दौरान डीजे वाहन 11 हजार वोल्टेज की बिजली की लाइन की चपेट में आ गया। करंट उतरने से चार बच्चे झुलस गए। मामला रहरा थाना क्षेत्र के गांव कसाईपुरा का है। गांव निवासी किसान गंगाराम की बेटी प्रेमवती की बरात सोमवार दोपहर इसी थाना क्षेत्र के गांव भावली से आई थी।

शाम करीब चार बजे खाना खाने के बाद बरात चढ़ रही थी। डीजे के कालम डीसीएम के ऊपर रखे हुए थे। डीसीएम को आगे बढ़ाते हुए कालम 11 हजार की लाइन के तार से टकरा गया। करंट उतरने से गांव निवासी सोनू सिंह का आठ वर्षीय बेटा लवीश, मुनीलाल का चार वर्षीय बेटा मुदित, सुरेंद्र सिंह का चार वर्षीय बेटा प्रिंस तथा मनवीर सिंह का पांच वर्षीय बेटा भूपेंद्र झुलस गया। हादसा होने के बाद समारोह में खलबली मच गई।

क्या बोले सीओ दीप कुमार पंत?

आनन- फानन में झुलसे बच्चों को हसनपुर के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, हादसे के बाद कुछ समय के लिए वैवाहिक कार्यक्रम भी रुक गए। हालांकि, बाद में सादगी के साथ शादी की रस्में पूरी कर दी गई हैं। सीओ दीप कुमार पंत ने बताया कि करंट की चपेट में आकर चार बच्चे झुलसे हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है। हालांकि, इस संबंध में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें - 

कुल्हाड़ी लेकर आया बेटा, पिता की गर्दन पर करने लगा ताबड़तोड़ प्रहार; पास में खड़ी पत्नी देखती रही सबकुछ

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें